जम्मू कश्मीर: श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकवादी ढेर



जम्मू कश्मीर के इन दिनों हमले और मुठभेड़ की कई खबरें सामने आ रही हैं। आज श्रीनगर में स्थानीय पुलिस और सुरक्षाबलों की आंतकवादियों के साथ मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में एक आंतकवादी के मारे जाने की खबर है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीनगर के मल्हूरा परिमपोरा में चल रहे एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आंतकवादी को मार गिराया है। मुठभेड़ के बाद जवानों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। इस ऑपरेशन में सेना, पुलिस और सीआरपीएफ की टीम शामिल है।

श्रीनगर के बाहरी इलाके मल्हूरा में सुरक्षाबलों को कुछ आतंकवादियों के छुपे होने की जानकारी मिली थी। गुप्त सुचना के आधार पर सुरक्षाबलों और स्थानीय पुलिस ने घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। इसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई में एक आंतकवादी मारा गया है। फिलहाल, सर्च ऑपरेशन जारी है।

वहीं दो दिन पहले ही श्रीनगर के बारबार शाह इलाके में सीआरपीएफ की टीम पर ग्रेनेड से हमला कर दिया था। हमले में 3 नागरिक घायल हो गए थे। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने शाम करीब 6 बजे बरबरशाह में सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस की संयुक्त पार्टी पर ग्रेनेड फेंका था। ग्रेनेड सड़क किनारे फटा, जिससे तीन नागरिक घायल हो गए।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने