Karishma Sharma Nude Photoshoot : करिश्मा शर्मा ने की बोल्डनेस की साड़ी हदें पार, बिना कपड़ो के कराया फोटोशूट....


फिल्मों में इंटिमेट सीन देकर मशहूर हुईं रागिनी एमएमएस एक्ट्रेस यानी करिश्मा शर्मा (Karishma Sharma) की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में उनका अंदाज काफी बोल्ड नजर आ रहा है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दुनिया में नाम कमाने के लिए अक्सर हसीनाएं अपने बोल्ड लुक का सहारा लेती हैं और इन्हीं हसीनाओं में से एक है करिश्मा शर्मा (Karishma Sharma). इस एक्ट्रेस ने कई बोल्ड सीन देकर अपनी अलग पहचान बना रखी है. लेकिन ये हसीना सिर्फ रील में ही नहीं बल्कि रियल में भी काफी हॉट हैं और इस बात का अंदाजा आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट से लगा सकते हैं.

करिश्मा की फोटोज होती हैं वायरल
प्रोड्यूसर एकता कपूर की वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' में करिश्मा शर्मा (Karishma Sharma) ने इंटीमेट सीन देकर तहलका मचा दिया था. वह रियल लाइफ में भी बहुत बोल्ड हैं. करिश्मा (Karishma Sharma) सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जिन्हें वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती हैं.
न्यूड फोटो ने मचाया धमाल

करिश्मा शर्मा ने वेब सीरीज 'रागिनी एमएमस रिटर्न्स' में सिद्धार्थ गुप्ता संग बोल्ड सीन दिया था, जिसकी खूब चर्चा हुई थी. वह रियल लाइफ में भी बहुत बोल्ड और ग्लैमरस हैं. करिश्मा शर्मा (Karishma Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. करिश्मा (Karishma Sharma) कभी बिकिनी में तो कभी बोल्ड ड्रेस में अपनी फोटोज शेयर करती हैं. एक-एक फोटो पर उन्हें लाखों लाइक्स मिलते हैं. हाल ही में उनकी एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो न्यूड नजर आ रही हैं. उनकी ये फोटो अब धड़ल्ले से वायरल हो रही है.


करिश्मा का काम
सुपरहिट म्यूजिक वीडियो 'तेरा घाटा' में करिश्मा शर्मा (Karishma Sharma), सिंगर गजेंद्र वर्मा के साथ नजर आई थीं. यह गाना बहुत पॉपुलर हुआ था. इसके अलावा उन्होंने ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' में 'पैसा' सॉन्ग पर गजब का परफॉर्मेंस दिया था. उनके इस आइटम नंबर की खूब चर्चा हुई थी. करिश्मा (Karishma Sharma) ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से की थी जिसमें वह पिया की भूमिका में नजर आईं. इसके अलावा उन्होंने 'प्यार तूने क्या किया' और 'ये है मोहब्बतें' जैसे शोज में भी काम किया है. करिश्मा (Karishma Sharma), कार्तिक आर्यन की फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' का हिस्सा रह चुकी हैं. इसके अलावा वह कई म्यू्जिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने