नंबर तीन के लिए सबसे बेहतर बल्लेबाज बनकर उभरे सूर्यकुमार - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

नंबर तीन के लिए सबसे बेहतर बल्लेबाज बनकर उभरे सूर्यकुमार

नंबर तीन के लिए सबसे बेहतर बल्लेबाज बनकर उभरे सूर्यकुमार

क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने कहा है कि सूर्यकुमार यादव को आगामी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह मिल सकती है। सूर्यकुमार ने इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार डेब्यू करते हुए अर्धशतक लगाया था। इसी पारी को लेकर लक्ष्मण ने कहा है कि जिस तरह से इस बल्लेबाज ने जोफ्रा आर्चर जैसे तेज गेंदबाज के खिलाफ बल्लेबाजी की, उससे इसकी क्षमता और कौशल का पता चलता है। साथ ही कहा कि टी20 विश्व कप में वह नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए सबसे बेहतर रहेगा।
लक्ष्मण ने कहा, "सूर्यकुमार ने नंबर 3 पर जिस तरह से बल्लेबाजी की, उसे देखकर मैं उत्साहित था। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनका पहला स्कोरिंग शॉट, वह भी आर्चर जैसे तेज गेंदबाज के खिलाफ आया, यह उनके आत्मविश्वास, प्रतिभा और कौशल को दिखाता है।" भारतीय टीम अपने इस श्रीलंका दौरे में तीन टी20 और इतने ही एकदिवसीय मैच खेलेगी। लक्ष्मण का मानना है कि सूर्यकुमार को टी20 विश्व कप टीम को देखते हुए सभी छह मैचों में नंबर 3 पर खेलने का अवसर देना चाहिये ताकि उनकी लय और बेहतर हो सके।
इस पूर्व बल्लेबाज ने कहा कि निश्चित रूप से भारत की ओर से टी20 विश्व कप टीम में आ सकता है, जहां तक ​​मेरा ख्याल है। मैं चाहता हूं कि वह बढ़ें और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी रन बनाने का आत्मविश्वास हासिल करें। वहीं सूर्यकुमार ने कहा कि राष्ट्रीय टीम के साथ उनका काम वही है जो उनकी आइपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के लिए है।
सूर्यकुमार ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं वही कर रहा हूं जो मैंने आइपीएल में अपनी फ्रेंचाइजी के लिए किया था। जब मैंने डेब्यू किया तो वही हुआ, मैंने कुछ अलग नहीं किया, सब कुछ वैसा ही था। मैं उस भूमिका का वास्तव में अच्छी तरह से आनंद ले रहा हूं, जिस भी स्थिति में वे मुझे बल्लेबाजी के लिए भेजेंगे, मैं वही रहूंगा।"

No comments:

Post a Comment