'मिर्जापुर' के 'पंडितजी' लॉकडाउन में बीच सड़क बेच रहे हैं राम लड्डू,फोटो देख फैंस हुए हैरान



देश मे फैली कोरोना वायरस महामारी की वजह से हर किसी की जिंदगी बदल चुकी है। महामारी के चलते आम लोगों का ही नहीं, कई सेलेब्स का रोजगार और आर्थिक स्थिति भी प्रभावित हुई है। महामारी के कारण कई सेक्टर नुकसान झेल रहे हैं, जिसमें मनोरंजन जगत भी शामिल है। इस बीच 'मिर्जापुर' के 'पंडित जी' यानी राजेश तैलंग की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में राजेश खोमचा जमाए रामलड्डू बेचते नजर आ रहे हैं।

सामने आई ये तस्वीर:

हाल ही में राजेश तैलंग ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें वो सड़क पर एक खोमचा लगाकर राम लड्डू बेचते दिखाई दे रहे हैं। बाकायदा सजे हुए इस खोमचे में दो लड़कियों की फोटो नजर आ रही है और उनके बगल में कोई हाथ में प्लेट लिए खड़ा भी दिखाई दे रहा है। इसमें नीली शर्ट पहने राजेश एक प्लेट तैयार कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने इस फोटो के बारे में कुछ नहीं बताया है कि, उनकी ये फोटो किसी फिल्म या सीरियल का हिस्सा है या नहीं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए राजेश ने कैप्शन में लिखा है, "लॉकडाउन खुले, कोरोना जाए तो फिर से धंधे पे लगें।" इस कैप्शन के जरिए उन्होंने बयान किया है कि वो किस कदर अपने काम को मिल कर रहे हैं। वहीं इस फोटो पर राजेश को कई तरह के कमेंट्स मिलते दिखाई दे रहे हैं।

कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए राजेश तैलंग के पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है। जहां कुछ को लग रहा है कि एक्टर की ये फोटो किसी शो या मूवी की शूटिंग की हो सकती है, तो कई उनसे उनकी आर्थिक स्थिति को लेकर सवाल कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने यही पूछ लिया कि 'ये कौन हैं?' इसके जवाब में एक्टर कहते हैं, "नवाब भाई, मैं राजेश तैलंग हूं। एक एक्टर, उम्मीद करता हूं आप ठीक होंगे, सुरक्षित रहें।"

मिर्जापुर से मिली प्रसिद्ध:

बता दें कि, अमेजन प्राइम की ऑरिजनल वेब सीरीज मिर्जापुर के अब तक कुल दो सीजन आ चुके हैं। इनमें राजेश तैलंग ने महत्वपूर्ण किरदार निभाया था। इस सीरीज में वह एक वकील की भूमिका में हैं जो कि, गुड्डू भईया (अली फजल) का पिता है। सीरीज के लिए राजेश को जमकर तारीफें मिली थीं।

वहीं अगर एक्टर के करियर की बात करे, तो राजेश तैलंग का जन्म राजस्थान के बीकानेर में हुआ था। यहीं से उन्होंने अपनी बीएससी तक की पढ़ाई पूरी की। राजेश के पिता श्रीकृष्णा तैलंग प्रिंटिंग प्रेस चलाते हैं। उनके दादा पंडित गोविंद लाल गोस्वामी जाने माने तबला वादक थे। राजेश तैलंग को 13 साल की उम्र में ही टीवी में एंट्री मिल गई थी, लेकिन उन्होंने अभिनय करने से पहले अभिनय सीखने को पहल दी। उन्हें टीवी सीरियल 'ढाई अक्षर' में अभिनय करने का मौका मिला था।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने