तराजू छीनना पड़ा पुलिस आरक्षक को पड़ा महंगा... सब्ज़ी विक्रेता ने मारा पुलिस आरक्षक को चाकू.... - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

तराजू छीनना पड़ा पुलिस आरक्षक को पड़ा महंगा... सब्ज़ी विक्रेता ने मारा पुलिस आरक्षक को चाकू....

 सब्ज़ी विक्रेता ने मारा पुलिस आरक्षक को चाकू


तराजू छीनना पड़ा पुलिस आरक्षक को पड़ा महंगा


रोड पर सब्ज़ी बेचने से मना करने पर मारा चाकू



जबलपुर । कोरोना संक्रमण को देखते हुए जबलपुर कलेक्टर ने गाइडलाइन जारी की है कि कोई भी सब्जी बेचना वाला एक स्थान पर नही खड़े होंगे इसी का पालन करवाते हुए गढ़ा बाजार में आज पुलिस ने कई सब्जी विक्रेताओ के सब्जी तौलने वाले तराजू छीन लिए,पुलिस सब्जी बेचने वालों पर कार्यवाही कर रही थी तभी एक सब्जी विक्रेता ने आवेश में आकर पुलिस आरक्षक पर चाकू से उसके सीने में हमला कर दिया,इस हमले में आरक्षक को सीने में चोट आई है जिसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है.......


तराजू छीनना पड़ा पुलिस आरक्षक को पड़ा महंगा


कोरोना संक्रमण को देखते हुए आज कलेक्टर के निर्देश पर गढ़ा बाजार में पुलिस सब्जी विक्रेताओ को एक जगह खड़े होने से मना कर रही थी वही कुछ सब्जी विक्रेता ऐसे थे जो कि बार-बार एक ही स्थान पर आकर खड़े हो जाते थे जिसके चलते कई सब्जी विक्रेताओ का पुलिस ने तराजू छीन लिया । आरक्षक अजय श्रीवास्तव भी जब सब्जी विक्रेता से तराजू छीन रहा था तभी उसने सब्जी काटने वाले चाकू से उस पर हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया जिसकी पतासाजी करने पर आरोपी का नाम आहिद उस्मानी निवासी अनंदकुंज गढ़ा मौके से फरार हो गया है । 


घायल पुलिस आरक्षक को मेडिकल कॉलेज में किया गया भर्ती


पुलिस आरक्षक के साथ चाकू बाजी की घटना हो गई है यह जानकारी लगते ही थाना प्रभारी राकेश तिवारी मेडिकल कॉलेज पहुँचे । जहाँ घायल आरक्षक की सर्जरी और सोनोग्राफी की जा रही है वही चाकूबाजी में हुए घायल आरक्षक अजय श्रीवास्तव की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है ।


आरोपी हुआ मौके से फरार


गढ़ा थाने में पदस्थ पुलिस आरक्षक को चाकू मारने के बाद आरोपी आहिद उस्मानी मौके से फरार हो गया है जिसे पुलिस तलाश कर रही है । जानकारी के मुताबिक आरोपी आहिद उस्मानी आदतन अपराधी है जिसके कई और मामले भी कोर्ट में चल रहे है फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है ।


घटना की सूचना मिलते ही जबलपुर पुलिस अधीक्षक एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा गढ़ा थाने पहुंचे और घायल आरक्षक के बारे मे जानकारी ली ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें