जबलपुर पुलिस का अमानवीय चेहरा: वाहन चेकिंग के दौरान लड़के को को सरेराह पीट पीट के हाथ तोड़ा....पढ़ें पूरी खबर - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

जबलपुर पुलिस का अमानवीय चेहरा: वाहन चेकिंग के दौरान लड़के को को सरेराह पीट पीट के हाथ तोड़ा....पढ़ें पूरी खबर

 एक बार फिर खाकी हुई शर्मसार


जी हां एक बार फिर दिखाई दिया पुलिस का अमानवीय चेहरा

मोटरसाइकिल पर तीन सवारी बैठना पड़ा एक युवक को भारी

बेरेहमी से बरसाई पुलिस ने युवक पर लाठियां


जबलपुर। जबलपुर के थाना गोहलपुर में पुलिस का अमानवीय चेहरा देखने को मिला जहा एक जुडो चैंपियन का पुलिस ने हाथ तोड़ दिया । इस पूरे घटना क्रम का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ।
किशोर फहीम अंसारी ने बताया कि वह अपने पिता के साथ बाइक से जा रहा था तभी गोहलपुर-दमोह नाका के बीच चल रही चैकिंग के दौरान पुलिस ने उसे रोक लिया और हेलमेट न पहनने पर उनका चालान काट दिया । वही जब चालान काटने के बाद भी पुलिसकर्मी बाइक को थाने ले जाने लगा तो फहीम ने इसका विरोध किया जिस पर गोहलपुर थाने में पदस्थ पुलिसकर्मी दीपक साहू ने किशोर पर ताबड़तोड़ लट्ठ बरसा दिए जिससे कि उसका एक हाथ टूट गया ।


बीच बाजार हुई मारपीट , तमाशबीन बने रहे अन्य पुलिसकर्मी

किशोर फहीम अंसारी को जब पुलिसकर्मी दीपक साहू अपने दो अन्य साथियों के साथ लाठी से मार रहा था उस दौरान आसपास के तमाम लोग तमाशा देख रहे थे । इतना ही नही थाने के सिनियर पुलिस अधिकारी भी मूकदर्शक बने किशोर को पिटता हुआ देखते रहे , पुलिस उसे इस कदर मार रही थी जैसे कि किशोर ने कोई बड़ा अपराध कर दिया हो ।

पुलिस ने की मारपीट नही बख्शा जाएगा किसी को

फहीम अंसारी के पिता ने लिखित में सीएसपी अखिलेश गौर को शिकायत दी है । जिस पर सीएसपी का भी मानना है कि इतनी बेदर्दी से किशोर के साथ मारपीट करना ठीक नही है । लिहाजा इस घटना से जबलपुर एसपी को अवगत करवाया गया है । सीएसपी का कहना है कि थाना प्रभारी गोहलपुर से जानकारी ली जा रही कि इस मारपीट में दीपक साहू के अलावा और कौन पुलिसकर्मी शामिल है । लिहाजा ऐसे लोगो पर अब दंडात्मक कार्यवाही करने की पुलिस अधिकारियों ने तैयारी कर ली है ।

No comments:

Post a Comment