मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 10 लोगों की मौत, सीएम योगी ने मुआवजे का किया ऐलान

 


उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र में मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर मिनी बस और कैंटर ट्रक की टक्कर में कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई। घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि कई लोगों की हालत नाजुक है। वहीं इस घटना के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों को 2 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए हैं।

घटनास्थल पर पहुंचे मुरादाबाद के ज़िलाधिकारी राकेश कुमार ने कहा कि सुबह क़रीब 8:10 बजे हादसा हुआ। हादसे में 10 लोगों की मौत हुई है, 10-11 घायलों को अस्पताल भेजा गया है। मुख्यमंत्री ने घायलों के निशुल्क और समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं। एसएसपी ने कहा है कि फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है। राहत और बचाव कार्य लगभग समाप्त हो चुका है. तीन गाड़ियों में जोरदार टक्कर हुई थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक यह दुर्घटना ओवर टेकिंग की वजह से हुई।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिवार को 2 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है, जबकि घायलों को 50 लाख रुपये की मदद देने का ऐलान किया है। यूपी सीएम ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि सभी घायलों को जल्द से जल्द बेहतर मेडिकल सुविधा उपलब्ध करवाएं। यह हादसा मुरादाबाद-आगरा हाईवे की बताई जा रही है। अभी तक की जानकारी में बताया गया है कि कोहरे के कारण यह हादसा हुआ है। थाना कुंदरकी इलाके के हुसैनपुर पुलिया पर थोड़ी देर पहले एक बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने