Kangana Ranaut vs Shiv Sena Live Updates : BMC तोड़फोड़ पर सुनवाई 22 तक टली, कंगना रनौत ने टूटे दफ्तर का जायजा लिया

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद गहराता जा रहा है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को कंगना रनौत के कार्यालय के तोड़फोड़ मामले की सुनवाई को 22 सितंबर तक के लिए टाल दिया. अभिनेत्री के वकील ने बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) द्वारा दायर हलफनामे का जवाब देने के लिए समय मांगा. वहीं BMC ने आज कंगना रनौत द्वारा दायर याचिका पर अदालत में जवाब दाखिल किया.
मालूम हो बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) ने कंगना रनौत के ऑफिस में जो तोड़फोड़ की है, उसको लेकर अभिनेत्री ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की है. दूसरी ओर मुंबई के विक्रोली थाने में कंगना के ख‍िलाफ भी एक एफआईआर दर्ज हो गई है.
कंगना रनौत इस समय अपने तोड़फोड़ का जायजा लेने के लिए अपने दफ्तर गयीं. कंगना ने अपने टूटे दफ्तर का करीब 10 मिनट तक जायजा लिया. दफ्तर का मुआयना करने के बाद कंगना रनौत वापस अपने घर के लिए निकल गयीं हैं. इस दौरान उनके दफ्तर के बाहर भारी संख्या में भीड़ जमा थी.
भारी हंगामा के बीच जब कंगना बुधवार को मुंबई पहुंची तो उन्होंने महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर जमकर हमला किया था. कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किये गये एक वीडियो संदेश में शिवसेना प्रमुख एवं मुख्यमंत्री ठाकरे को संबोधित करते हुए कहा, उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलके मेरा घर तोड़ के मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है...आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा, यह वक्त का पहिया है, याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने