जमानत पर शुक्रवार को फैसला सुनाएगी कोर्ट, जेल में ही गुजारनी पड़ेगी रिया चक्रवर्ती को आज की रात

सुशांत सिंह की हत्या कि जांच के मामले में ड्रग्स का मामला सामने आया था जिसमें रिया चक्रवर्ती कीनारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारागिरफ्तारी हुई थी और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। रिया चक्रवर्ती की तरफ से 20-पेज की जमानत अर्जी लगाई है जिसकी फैसला आज आना था। लेकिन दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद सेशंस कोर्ट ने फैसला कल तक के लिए सुरक्षित रख लिया है। अब अब अदालत रिया, शौविक सहित छह आरोपियों की जमानत पर शुक्रवार को फैसला सुनाएगी।
रिया ने 20-पेज की जमानत अर्जी लगाई है। जिसमें कहा गया है कि मैं निर्दोष हूं और मैंने कोई गुनाह नहीं किया। मेरे पास से ड्रग्स या कोई सायकोट्रॉपिक पदार्थ बरामद नहीं किया गया। मुझ पर कम मात्रा में ड्रग्स खरीदने के मामले के अलावा दूसरा कोई बड़ा मामला नहीं बनता है और यह जमानती अपराध है। हिरासत के दौरान, मुझे गुनाह कबूल करने के लिए मजबूर किया गया था। 6, 7 और 8 सितंबर को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया। घंटों पूछताछ की गई। इस दौरान कानूनी सलाह तक मेरी पहुंच नहीं थी। कम से कम आठ घंटे पुरुष अधिकारियों ने पूछताछ की। वहां कोई महिला अधिकारी नहीं थी। मैंने इस मामले में हमेशा सहयोग किया है। अगर मुझे न्यायिक हिरासत में रखा गया तो मेरी जान को खतरा है।

इससे पहले अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए खुद को एक मजबूर पिता बताया था और भारतीय सैनिकों से मदद की गुहार लगाईं थी। इंद्रजीत चक्रवर्ती भारतीय सेना के रिटायर्ड अधिकारी हैं। रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर उन्होंने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया था।

इंद्रजीत चक्रवर्ती ने अपने सेना के दोस्तों को मदद मांगते हुए ट्वीट में लिखा, 'मेरे प्यारे सेना के दोस्तों, मैंने आपसे कभी मदद की गुहार नहीं लगाई, लेकिन आज मैं एक मजबूर पिता हूं। मैं आज आप लोगों के समर्थन की मांग कर रहा हूं।' सोशल मीडिया पर इंद्रजीत चक्रवर्ती का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। रिया चक्रवर्ती के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने