सुशांत केस: रिया के खिलाफ NCB ने दर्ज किया केस, ED को मिले सबूत के तहत एजेंसी करेगी जांच


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से हर दिन नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। इस मामले में सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके दोस्त समेत कई लोगों को दोषी के घेरे में लेकर पूछताछ जारी है। इस बीच इस केस में अब एक नया मोड़ आ गया है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस, पटना पुलिस, ईडी, सीबीआई के बाद अब एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एंट्री हो चुकी है। ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय की छानबीन में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मिले सबूत के तहत एनसीबी की एंट्री हुई है।
 एनसीबी ने चार लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस 
एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जल्द ही रिया को समन भेजा जा सकता है। इसके अलावा अन्य तीन लोगों पर भी केस दर्ज किया गया है। इस केस में रिया चक्रवर्ती, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, टैलेंट मैनेजर जया साहा और एक शख्स गौरव आर्या शामिल है।

बताया जा रहा है कि व्हाट्अप चैट में इन चारों लोगों के बीच ड्रग्स को लेकर आपस में बातचीत हुई थी। सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी की टीम दिल्ली से मुंबई पहुंचने के बाद सबसे पहले रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए समन भेज सकती हैं। इसके बाद अन्य तीनों को बारी-बारी से बुलाकर पूछताछ की जाएगी। 67 NDPS एक्ट के तहत इन चारों लोगों से पूछताछ की जाएगी। व्हाट्अप चैट के जिक्र में मिले ड्रग्स की बातचीत से अनुमान लगाया जा रहा है कि ड्रग्स से जुड़े कई लिंक के बारे में पूछताछ करेगी।
ईडी को मिले थे ड्रग्स से जुड़ें कई सबूत
 जानकारी के लिए आपको बता दें कि सुशांत केस में पैसों की लेन-देन की जांच के लिए ईडी को जिम्मेवारी सौंपी गई थी। इस जांच में ड्रग्स लेने और ड्रग्स के कारोबार में शामिल होने के कई सबूत मिले थे। इसके बाद ड्रग्स से जुड़े तथ्यों के बारे में पता लगाने की जिम्मेवारी नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो को सौंप दी गई है। ईडी के एफआईआर में शामिल लोगों पर अब एनसीबी ने भी केस दर्ज कर लिया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने