लडक़ी के एक प्रेमी ने दूसरे प्रेमी की हत्या, लडक़ी का पति भी है जाने क्या है पूरा मामला?

जबलपुर। लव ट्राएंगल के चक्कर में लडक़ी के एक प्रेमी ने दूसरे प्रेमी की हत्या कर दी। शातिर तरीके से घटना को अंजाम दिया गया, लेकिन पुलिस ने तत्परता से जांच करते हुए मामले का खुलासा कर दिया। इसमें लडक़ी शादीशुदा होने के बाद भी दो दो बॉयफ्रेंड बनाए हुए थी। हत्या के मामले में दूसरे प्रेमी का साथी भी गिरफ्तार हुआ है।
ये है मामला - थाना भेडाघाट में दिनॉक 12-6-19 को ग्राम अंधुआ निवासी ब्रजेश पटेल उम्र 48 वर्ष निवासी अंधुआ ने सूचना दी थी कि ग्राम बहदन-अंधुआ के बीच नहर किनारे बने मछली पालन केन्द्र के बाजू में मुकुल चौहान के खाली पडे प्लाट मे एक अज्ञात पुरूष का शव पडा हुआ है। सूचना पर पहुची पुलिस को एक अज्ञात पुरूष जिसकी उम्र लगभग 30-32 वर्ष होगी , बदन पर काले नीले रंग की चैक वाली शर्ट, आसमानी रंग का जींस पैंट, सफेद एवं हल्का काला स्पोर्ट्स शूज पहने हुये मृत अवस्था मे पडा हुआ मिला, शव लगभग 2-3 दिन पूर्व का एवं सिर पर पत्थर से हमला कर हत्या की जाना प्रतीत हो रहा था, चेहरे को पत्थर से पूरी तरह कुचला गया था ताकि पहचान न हो सके, चेहरा पूरी तरह से छत-विछत था, जीव जंतुओ ने भी छतिग्रस्त कर दिया था, सिर पूरी तरह से डिकम्पोज हो गया था। पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जांच में लिया गया।
मृतक की शिनाख्तगी के ज्ञात हुआ कि दिनॉक 11-6-19 को दोपहर 3 बजे थाना तिलवारा में शशि पटेल उम्र 45 वर्ष निवासी शास्त्री नगर पटेल वैल्डिंग के पीछे तिलवारा ने रिपोर्ट दर्ज करायी थी कि उसका बेटा राजेश पटेल उम्र 27 वर्ष दिनॉक 10-6-19 को दोपहर 2 बजे यादव कालोनी जाने का कहकर घर से निकला था जिससे रात 8-30 बजे फोन पर बात हुई तो गुप्तेश्वर में होना बताया था उसके बाद से बेटे से कोई सम्पर्क नहीं हुआ उसका बेटा राजेश पटेल वापस घर नहीं आया है। सूचना पर गुमइंसान क्रमांक 32/19 कायम कर जांच मे लिया गया था। थाना भेडाघाट अंन्तर्गत बहदन मे एक अज्ञात व्यक्ति के शव मिलने की सूचना पर परिजनो के द्वारा मृतक की शिनाख्त राजेश पटेल के रूप मे की गयी, एवं प्रारम्भिक पूछताछ पर बताया कि राजेश पटेल पूर्व में सब्जी का ठेला लगाता था वर्तमान मे लगभग 2 माह से फर्नीचर की दुकान मे काम करने जा रहा था।
पूछताछ पर पाया गया कि अंजली बर्मन की शादी घंसैर निवासी अनिल नेमा से नवम्बर 2018 में हुई थी, शादी के 10-12 दिन बाद अंजली बर्मन पति को छोडकर आदर्श नगर ग्वारीघाट में रहने लगी थी, इसी बीच अंजली बर्मन की राजेश पटेल से मुलाकात हुई, दोनो की आपस में बातचीत होने लगी तथा राजेश पटेल अंजली उर्फ बबली बर्मन से प्यार करने लगा, एवं शादी करना चाहता था लेकिन अंजली के परिवार वाले सहमत नहीं थे, अंजली बर्मन के साथ महेन्द्र कुशवाहा पढता था जिससें अंजली बर्मन के प्रेम सम्बंध थे, अंजली बर्मन महेन्द्र कुशवाहा को चाहने लगी तथा राजेश पटेल से बातचीत करना बंद कर दी, राज ेश पटेल अंजली को आये दिन मिलने के लिये परेशान करने लगा, यह बात अंजली ने महेन्द्र कुंशवाहा को बतायी व राजेश पटेल को रास्ते से हटाने की योजना महेन्द्र कुंशवाहा के बचपन के दोस्त नरेन्द्र अहिरवार के साथ मिलकर बनायी.
योजना के मुताबिक अंजली ने फोन कर राजेश पटेल को मिलनें के लिये बुलाया, महेन्द्र कुशवाहा की मोटर सायकिल में अजंली तथा नरेन्द्र अहिरवार , राजेश पटेल को बैठाकर रात लगभग 9 बजे, पहले से चिन्हित किये हुये नहर के पास मुकुल चौहान के प्लाट पर पहुंचे जहॉ पर पहले से महेन्द्र कुशवाहा मौजूद था, पहुंचते ही अंजली ने अपने पास छिपाकर रखी हुई मिर्च पाउडर को राजेश पटेल के चेहरे पर डाल दिया, तभी नरेन्द्र अहिरिवार ने राजेश पटेल का चाकू से गल रेत दिया, जिससे राजेश पटेल मौके पर ही गिर पडा, राजेश पटेल के जमीन पर गिरते ही पास ही पडा पत्थर उठाकर महेन्द्र कुशवाहा ने राजेश पटेल के सिर पर उठाकर कई बार पटक दिया जिससे राजेश पटेल की मौके पर ही मृत्यु हो गयी,

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने