जबलपुर: ट्रक ऑटो में सीधी भिड़ंत, एक की मौत, चार गंभीर - sach ki dunia

Breaking

Saturday, June 15, 2019

जबलपुर: ट्रक ऑटो में सीधी भिड़ंत, एक की मौत, चार गंभीर

गोसलपुर थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 7 बुढागर के पास शनिवार को गेहूं से लदे लोडिंग वाहन और सवारी ऑटो के बीच भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे में ऑटो चालक सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मौके पर पहुंची गोसलपुर हंड्रेड डायल पुलिस ने इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पनागर पहुंचाया, लेकिन ऑटो के चालक ने रास्ते में दम तोड़ दिया। घायल चार अन्य लोगों का पनागर स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। पुलिस ने लोडिंग वाहन को जप्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक मरवा थाना अतरैला रीवा निवासी सुखी चंद्र यादव (31)महाराष्ट्र में ऑटो चलाता है। साले की शादी में शामिल होने के लिए वह अपने परिवार पत्नी सुनीता यादव (28), बेटी पिंकी (5), बेटा प्रदीप (8) और अपने चार दोस्तों जमुना, राजाराम और मोनू को साथ लेकर ऑटो क्रमांक एमएच 31 एफ़बी 1890 से नागपुर से रीवा जा रहा था। सुखी चंद्र ऑटो स्वयं चला रहा था। बारह बजे के लगभग वह जैसे ही राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 7 बुढागर हाई स्कूल के पास पहुंचे। उसी समय सिहोरा तरफ से आ रहे गेहूं से भरे लोडिंग वाहन क्रमांक एमपी 20 जीए 9473 से ऑटो की सीधी भिड़ंत हो गई।
ऑटो के परखच्चे उड़े, ग्रामीणों ने घायलों को निकाला बाहर : भिड़ंत इतनी भीषण थी कि ऑटो में सवार सुनीता, प्रदीप और पिंकी बुरी तरीके से फंस गए। वही सुखी चंद का सिर फटने से वह उछलकर सड़क पर जा गिरा। हादसे की जानकारी लगते ही भारी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। ग्रामीणों ने ऑटो में फंसे घायलों को किसी तरह बाहर निकाला और घटना की सूचना गोसलपुर पुलिस को दी।
चालक की रास्ते में मौत, चार पनागर में भर्ती : हादसे की सूचना पर गोसलपुर हंड्रेड डायल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने एफआरबी वाहन से घायलों को पनागर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए रवाना किया। लेकिन रास्ते में ही सुखी चंद्र ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दूसरे वाहन से मृतक सुखी चंद्र का शव पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया। वही चार घायलों सुनीता यादव, प्रदीप यादव, पिंकी यादव, और जमुना को इलाज के लिए पनागर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने लोडिंग वाहन को जप्त करते हुए चालक के खिलाफ धारा 304 ए का मामला दर्ज कर लिया है। RELATED S

No comments:

Post a Comment