बाल-बाल बचे शिवराज, सुमित्रा और वेंकैया, पंडाल गिरने से 50 जख्मी

मध्य प्रदेश के इंदौर में सोमवार को लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री वैंकैया नायडू के कार्यक्रम में भारी बारिश की वजह से पंडाल गिर गया. इस हादसे में ये बड़े नेता तो सकुशल रहे, लेकिन करीब 50 लोग जख्मी हो गए.

दरअसल, जबर्दस्त बारिश और आंधी की आशंका के चलते बीच कार्यक्रम में ही तीनों नेता कार्यक्रम के मंच से निकल गए थे. हालांकि, शिवराज सिंह चौहान वहीं डटे रहे.

इसके बाद तेज बारिश और आंधी आई. इससे कार्यक्रम का पंडाल गिर गया और वहां मौजूद लोगों में थोड़ी देर के लिए अफरातफरी मच गई. लोग इधर-उधर भागते दिखे. इस वजह से कई लोगों को चोटें आई, जिनकी संख्या 50 बताई गई है.

इस कार्यक्रम का आयोजन इंदौर निगम ने किया था और इसका नाम 'प्रणाम इंदौर' रखा गया था. दिलचस्प बात यह है कि जब आयोजकों ने शिवराज सिंह चौहान को वहां से जाने की गुजारिश की तो सीएम ने घटनास्थल से जाने से मना कर दिया.
उन्होंने कहा कि जब तक पंडाल से एक-एक आदमी सकुशल बाहर नहीं निकलेगा, तब तक वही मौजूद रहेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री करीब 20 मिनट तक वहां रूके रहे. जनता के लिए बेहद चिंतित दिखे शिवराज ने कहा कि वह इंदौर में ही देर रात तक रूककर व्यवस्थाओं का जायजा लेंगे.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने