बस के टूटे फर्श से गिरने से मासूम की दर्दनाक मौत



दमोह। जिले के बटियागढ़-दमोह-छतरपुर स्टेट हाइवे पर शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां चलती बस का अचानक फर्श टूट गया। बस के अंदर अपनी दादी के साथ बैठा मासूम बच्चा नीचे जा गिरा और पहिए की चपेट में आने से मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। शैलेंद्र कंपनी की बस थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को जांच में लिया।
बस का पहिया चढ़ने से बच्चे की मौत

जानकारी के मुताबिक, मृतक बच्चा हेमंत देशराज अपनी दादी शीला बाई के साथ रिश्तेदारी में खेजरा गांव आया था। शुक्रवार सुबह वापस अपने गांव कुड़ीला जा रहा था। शैलेंद्र ट्रांसपोर्ट कंपनी की बस में मासूम नरसिंगढ़ से अपनी दादी के साथ सवार बैठा था। लेकिन, चैनपुरा के आगे बरखेड़ा तिराहे के पास अचानक बस के फर्श पर बने छेद पर ढका पटिया टूट गया और मासूम चलती बस से नीचे गिर गया। तभी पिछले पहिया चढ़ने से बच्चे की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दादी के चिल्लाने के बाद बस रोकी गई और पुलिस को सूचित किया गया।
पोस्टमार्टम के लिए भेजा मासूम का शव

घटना की सूचना मिलने पर बटियागढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बटियागढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए। पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है। बस को जब्त कर कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने