दो बसों की जोरदार टक्कर, 40 घायलों में 10 की हालत गंभीर, इलाज जारी - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

दो बसों की जोरदार टक्कर, 40 घायलों में 10 की हालत गंभीर, इलाज जारी

  




मध्य प्रदेश के खंडवा के पास रजूर ग्राम में तेज रफ्तार दो बसों की टक्कर हो गई है, जिसमें कई यात्री घायल हो गए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक रजूर ग्राम के बाहर आशापुर की तरफ दो बसों की आमने-सामने से भिड़ंत हो गए हैं. एक पलटने की भी जानकारी मिली है. जिसमें 40 से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं और 10 की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जा रहा है.

बसों की भिड़ंत के बाद घायल हुए लोगों को एंबुलेंस और अन्य वाहनों से जिला अस्पताल खंडवा उपचार के लिए लाया जा रहा है .अभी तक लगभग 15 मरीज यहां पहुंच चुके हैं . तीन चार मरीजों को छोड़ो अभी तक अन्य की स्थिति सामान्य है. एक साथ मरीजों के पहुंचने से अस्पताल में आपाधापी की स्थिति बन गई है. हमें किसी की मौत भी सामने नहीं आई है. प्रशासन द्वारा दुर्घटना की सूचना के बाद ही अस्पताल में आवश्यक इंतजाम कर लिए गए हैं. एसडीएम खंडवा अरविंद चौहान सहित जिला अस्पताल के सभी चिकित्सक यहां व्यवस्थाओं में जुटे हैं.

खिलौने की तरह पलट गई बसें

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि सवारियों से भरी दो बस की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. बस की रफ्तार इतनी अधिक थी कि टकराने के बाद खिलौने की तरह दोनों ही बस पलट गई. आशापुर और हरसूद पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए घायलों को रेस्क्यू किया. सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया जा रहा है.

बचाने के लिए कई ग्रामीण उमड़े

घटनास्थल पर मौजदू एक ग्रामीण कल्लू बारेला ने बताया कि दोनों बसों के कई यात्री बुरी तरह घायल हो गए हैं. स्थानीय ग्रामीण बसों को सीधा करके फंसे यात्रियों को निकालने का प्रयास कर रहे हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें