Jabalpur Engineering College : इंजीनियरिंग कालेज में सीनियर व जूनियर छात्रों के बीच मारपीट... - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

Jabalpur Engineering College : इंजीनियरिंग कालेज में सीनियर व जूनियर छात्रों के बीच मारपीट...



जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित इंजीनियरिंग कालेज रांझी के सीनियर व जूनियर छात्रों के बीच एक कार्यक्रम को लेकर टकराव हो गया. जिसपर दोनों छात्र गुटों ने एक दूसरे पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया, हमले में दोनों गुटों के छात्रों को चोटें आई है. वहीं पुलिस ने मामले में 10 छात्रों को हिरासत में ले लिया है. घटना को लेकर छात्र गुटों के बीच तनाव के माहौल को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है.

इस संबंध में रांझी थानाप्रभारी सहदेवराम साहू ने बताया कि इंजीनियरिंग कालेज परिसर में अजान सोसायटी द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के दौरान दो छात्र गुटों के बीच आपस में किसी बात को लेकर टकराव हो गया. उस वक्त तो दोनों छात्र गुटों को किसी तरह समझौता कराकर शांत करा दिया गया. इसके बाद भी दोनों छात्र गुट एक दूसरे से बदला लेने की फिराक में रहे. इसके बाद सीनियर छात्र गुट ने जूनियर छात्रों पर व्हीकल मोड़ रांझी में हमला कर दिया, दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी व डंडों से हमला किया, जिससे रांझी क्षेत्र में भगदड़ व अफरातफरी मच गई. इस घटना से आक्रोशित जूनियर छात्रों ने हॉस्टल पहुंचकर तोडफ़ोड़ कर दी. दोनों गुटों के छात्र एकत्र होकर रांझी थाना पहुंच गए, जहां पद दोनों गुटों के छात्रों ने एक दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. पुलिस ने दोनों ही पक्षों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. वही मामले में खबर है कि पुलिस ने करीब दस छात्रों को हिरासत मेें भी लिया है. इस घटना के बाद छात्रों के बीच बढ़ते तनाव को देखते हुए पुलिस कर्मियों को भी तैनात किया गया है, जिससे हालात न बिगडऩे पाए.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें