70 मजदूरों से भरी बस पर गिरी हाईटेंशन लाइन, दो की हालत गंभीर - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

70 मजदूरों से भरी बस पर गिरी हाईटेंशन लाइन, दो की हालत गंभीर



उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में बुधवार को दर्दनाक हादसा हो गया। दादों में आलमपुर बाइपास पर मजदूरों से भरी बस पर बिजली की एक हाईटेंशन लाइन टूट कर गिर गई। इसके बाद बस में करंट उतर आया और आग लग गई। हादसे के दौरान बस में 70 मजदूर सवार थे। 12 से ज्यादा मजदूर घायल हुए हैं। जिसमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।
कैसे हुआ हादसा ?

जानकारी के मुताबिक, ईंट भट्‌ठे पर काम करने के लिए मजदूरों को महोबा से लाया गया था। उनके साथ काफी सारा सामान भी था, जो बस की छत पर रखा हुआ था। आसपास के लोगों ने बताया कि बाइपास से गुजरने के दौरान हाईटेंशन लाइन बस के ऊपर रखी चारपाई में फंस गई थी। चारपाई में हाईटेंशन लाइन फंसकर वह टूट गई और करंट बस में उतर आया। करंट लगने से पहले तो बस में चीख पुकार मच गई और देखते ही देखते बस ने आग पकड़ ली।
CHC में चल रहा घायलों का इलाज

घटना की जानकारी मिलने ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग बुझाकर घायलों को बाहर निकाला। जिसके बाद गांव के लोग तुरंत घायलों को लेकर CHC की ओर दौड़े। फिलहाल, सभी घायलों का CHC में इलाज चल रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें