नरसिंहपुर में लोकायुक्त की कार्रवाई : एसडीओपी के रीडर को 30 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

नरसिंहपुर में लोकायुक्त की कार्रवाई : एसडीओपी के रीडर को 30 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा



मध्य प्रदेश में रिश्वतखोरों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। ताजा मामला नरसिंहपुर जिले से सामने आया है। बुधवार को जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने गाडरवारा एसडीओपी के रीडर संजय दीक्षित को 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। दहेज के प्रकरण को खत्म करने के एवज में एसडीओपी कार्यालय में पदस्थ एसडीओपी रीडर ने 65 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी।
केस खत्म करने के लिए मांगे थे 65 हजार

जानकारी के मुताबिक, लोकायुक्त कार्यालय जबलपुर मेर सिंह निवासी ग्राम मगरधा जिला नरसिंहपुर ने एक लिखित शिकायत की थी, जिसमें आवेदक ने बताया कि उसकी बहू पुष्पा लोरिया बीमार रहती थी। बीमारी के दौरान बहू की मौत हो गई। बहू की मौत से पहले पुष्पा ने दहेज प्रताड़ना की शिकायत एसडीओपी कार्यालय गाडरवारा जिला नरसिंहपुर में की। शिकायत की जांच एसडीओपी कार्यालय गाडरवारा में की जा रही थी। इस दौरान एसडीओपी कार्यालय में पदस्थ एसडीओपी रीडर संजय दीक्षित ने प्रकरण के निराकरण के नाम पर आवेदक से 65 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी।
रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा

आवेदक की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए लोकायुक्त टीम ने रीडर संजय दीक्षित को 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए एसडीओपी कार्यालय में रंगे हाथों दबोच लिया। इस कार्रवाई से कार्यालय समेत अन्य सरकारी ऑफिसों में हड़कंप मच गया। फिलहाल, लोकायुक्त टीम द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें