WhatsApp का नया फीचर, जानिए किन यूजर्स को मिलेगा इसका फायदा....

व्हाट्सऐप का यह लेटेस्ट फीचर आईओएस बीटा वर्जन में आया है और उसके बाद कुछ और टेस्टिंग के बाद इसे स्टेबल वर्जन के लिए जारी किया जाएगा.

WhatsApp New feature: व्हाट्सऐप अपने यूजर्स के लिए नए नए फीचर्स लेकर आता रहता है जिससे कि यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं मिलती है. आज हम आपको एक नए फीचर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे व्हाट्सऐप ने अपने यूजर्स के लिए रोल आउट किया है. हालांकि हम अभी इस फीचर का फायदा अभी सभी यूजर्स नहीं उठा पाएंगे. क्योंकि यह अभी केवल व्हाट्सऐप बीटा यूजर्स के लिए है, नॉर्मल यूजर्स के लिए नहीं है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी यह फीचर व्हाट्सऐप ने आईओएस बीटा वर्जन में शामिल किया गया है. यह 22.2.72 अपडेट आईओएस वर्जन में मिलेगा. इसके लिए यूजर्स को सेटिंग्स में जाकर मैनेज नोटिफिकेशन में जाकर इसे ऑन करना होगा. डिजाइन की बात करें तो मैसेज रिएक्शन फीचर्स यूजर्स को किसी एक मैसेज पर कुछ इमोजी के ऑप्शन सेंड करने का विकल्प देगा, जो अलग-अलग इमोशन को प्रदर्शित करेगा.

व्हाट्सऐप का यह लेटेस्ट फीचर आईओएस बीटा वर्जन में आया है और उसके बाद कुछ और टेस्टिंग के बाद इसे स्टेबल वर्जन के लिए जारी किया जाएगा. हालांकि पहले इसे आईओएस यूजर्स के लिए स्टेबल वर्जन में जारी किया जाएगा या फिर एंड्रॉयड पर उसके बारे में अभी तक विस्तार से जानकारी नहीं दी गई है.

अभी इसे इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को व्हाट्सऐप बीटा की सेटिंग्स में जाना होगा, जहां से रिएक्शन नोटिफिकेशन पर क्लिक करना होगा. इसके बाद से यूजर्स रिएक्शन मैसेज का फायदा उठा सकेंगे. इन फीचर्स का इस्तेमाल करने के लिए दोनों तरफ के यूजर्स को इस सेटिंग्स का इस्तेमाल करना होगा.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने