Seraial Bhabi Ji Ghar Par Hain:‘गोरी मैम’ ने क्यों छोड़ा था शो, एक्ट्रेस ने किया था ये खुलासा!

इस शो में अनीता भाभी यानी ‘गोरी मैम’ के नाम से फेमस हुई एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) अब इस शो का हिस्सा नहीं हैं.

Bhabi Ji Ghar Par Hain Cast: बात आज कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain) की, जिसे देख आज भी दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. इस टीवी सीरियल में एक से बढ़कर एक किरदार नजर आते हैं जिनमें ‘अंगूरी भाभी’ बनीं शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre), मनमोहन तिवारी बने रोहिताश्व गौड़ (Rohitash Gaud), अनीता भाभी बनीं नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) और विभूति नारायण मिश्रा बने आसिफ शेख (Aasif Sheikh) शामिल हैं.

बहरहाल, आज हम बात करेंगे इस सीरियल में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली और घर-घर में ‘गोरी मैम’ के नाम से फेमस हुई एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) की, जो अब इस शो का हिस्सा नहीं हैं.

सौम्या शुरुआत से ही इस सीरियल का हिस्सा रही हैं. लगभग 5 सालों तक उन्होंने अनीता भाभी का किरदार ना सिर्फ निभाया बल्कि यह घर-घर में पॉपुलर भी हुआ. हालांकि, एकाएक जब उन्होंने यह सीरियल छोड़ने का फैसला किया तो उनके फैंस भी यह सोचने को मजबूर हो गए थे कि आखिर वो क्या वजह थी जो सौम्या यह सीरियल छोड़ रही हैं. बहरहाल, एक लंबे समय तक इस सवाल से दूरी बनाए रखने के बाद आखिर सौम्या ने इसका जवाब दिया था. एक फैन द्वारा सोशल मीडिया पर पूछे गए इस सवाल के जवाब में सौम्या ने कहा था कि वे एक ही किरदार को 5 सालों तक निभाकर बोर हो चुकी थीं.

बहरहाल, सौम्या के यह टीवी सीरियल छोड़ने के बाद मेकर्स उनकी जगह एक्ट्रेस नेहा पेंडसे को लेकर आए हैं. वहीं, आपको बता दें कि ‘भाबी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार भी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) निभाया करती थीं. यह कहना गलत नहीं होगा कि वो शिल्पा ही थीं जिनकी वजह से यह किरदार घर-घर में चर्चित हुआ था. हालांकि, मेकर्स से हुए एक विवाद के बाद एक्ट्रेस को यह शो छोड़ना पड़ा था. जिसके बाद शुभांगी की इसमें एंट्री हुई थी.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने