UP Election : अखिलेश यादव का बीजेपी पर प्रहार, बोले खत्म हो रहे रोजगार’

समावादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है. अखिलेश ने कहा कि डरी हुई सरकार ही जांच एजेंसियों का सहारा लेती है.

Akhilesh Yadav Attacks BJP: यूपी चुनाव को लेकर सियासत तेज होती जा रही है. ज्यों-ज्यों मतदान की तारीख पास आती जा रही है राजनीतिक हमले और तेज होते जा रहे हैं. समावादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने मंगलवार को बीजेपी पर एक बार फिर से जोरदार हमला बोला है. अखिलेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि डरी हुई सरकार ही जांच एजेंसियों का सहारा लेती है.

अखिलेश यादव ने कहा कि पूरे यूपी में जिन किसानों के फसलों का नुकसान हुआ उनमें किसी को मुआवजा नहीं दिया गया. उन्होंने बीजेपी सरकार पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि आज महंगाई के कारण किसानों की कमाई आधी हो गई है. सपा चीफ ने कहा कि महंगाई बढ़ाई गई है. नौकरी, रोजगार खत्म हो रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि एयरपोर्ट बेची जा रही है और पानी के जहाज बिक गए.

संभल जिले के असमोली विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी विधायक पिंकी यादव व अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ आचार संहिता व कोविड-19 दिशानिर्देशों के उल्लंघन के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने मंगलवार को बताया कि सोमवार शाम बहजोई थाना क्षेत्र के अतरासी गांव में असमोली से समाजवादी पार्टी की विधायक पिंकी यादव अपने समर्थकों के साथ अख्तर के मकान के सामने खाली जगह पर 50-60 लोगों की भीड़ इकट्ठा करके चुनावी सभा को संबोधित कर रही थीं.

उन्होंने बताया कि वहा इकट्ठे लोग न तो मास्क लगाए हुए थे न ही कोविड नियमों के तहत आवश्यक दूरी बनाए हुए थे जिसके कारण सपा विधायक पिंकी यादव व 50-60 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आचार संहिता व कोविड-19 दिशानिर्देशों के उल्लंघन के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने