जेएनयू में छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी की तलाश में जुटीं पुलिस की छह टीमें

जेएनयू में छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है। छात्रा के शोर मचाने पर आरोपी उसका मोबाइल छीन कर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। इस वारदात के बाद जेएनयू की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

जेएनयू में छात्रा को झाड़ियों में खींच कर दुष्कर्म की कोशिश का सोमवार रात को सनसनीखेज मामला सामने आया है। छात्रा ने शोर मचाया तो आरोपी मौके से फरार हो गया। फरार होते समय आरोपी छात्रा का मोबाइल छीन कर ले गया। वसंत कुंज (नॉर्थ) थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। अभी तक आरोपी का कोई सुराग हाथ नहीं लगा था। इस वारदात के बाद जेएनयू की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं जेएनयू में एक और छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

छात्रा ईस्ट गेट के पास कैंपस में घूम रही थी
दक्षिण पश्चिमी जिला डीसीपी गौरव शर्मा ने बताया था कि जेएनयू से रात करीब 12:45 बजे इस बाबत सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही जिले के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। डीसीपी ने बताया कि 17 व 18 जनवरी की रात करीबन 11:45 बजे जेएनयू से पीएचडी कर रही छात्रा ईस्ट गेट के पास कैंपस में घूम रही थी। उसी समय वहां बाइक पर एक लड़का आया और छात्रा को छेड़छाड़ करने लगा।

छह से ज्यादा टीमें दिल्ली में कई जगह दबिश दे रही हैं
आरोपी ने छात्रा को झाड़ियों में खींच कर दुष्कर्म की कोशिश की। छात्रा ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर मचाने पर आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार छात्रा ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि आरोपी उसका मोबाइल छीन कर ले गया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार आरोपी अकेला था। जेएनयू की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आरोपी को तलाश करने के लिए छह से ज्यादा टीमें दिल्ली में कई जगह दबिश दे रही हैं । पुलिस जेएनयू के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाल रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने