आर्यन खान की ज़मानत अर्ज़ी खारिज, आज भी नहीं मिली राहत



बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को सेशंस अदालत से राहत नहीं मिली। ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है। बीते दिन 14 अक्टूबर को हुई मामले की सुनवाई में मुंबई सेशंस कोर्ट के जज वीवी पाटिल ने सभी पक्षों को सुनने के बाद आर्यन की जमानत पर फैसला 20 अक्‍टूबर तक के लिए सुरक्ष‍ित रख लिया था।

जज ने फैसला सुनाते हुए कही यह बात:

बता दें कि, शाहरुख खान को अपने बेटे आर्यन खान की जमानत के लिए अभी और इंतजार करना होगा। बुधवार को कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए आर्यन खान की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। आज बुधवार दोपहर जज ने ऑपरेटिव ऑर्डर सुनाते हुए बताया कि, आर्यन खान के साथ ही अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका खारिज कर दी है।

आर्यन के वकीलों को अब जमानत के लिए बॉम्‍बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाना होगा। लेकिन इसके लिए ऑर्डर कॉपी का इंतजार है, जब तक ऑडर कॉपी नहीं आती, वकील आगे की तैयारी नहीं कर पाएंगे।

पिछली सुनवाई में एनसीबी का कहना:

वहीं पिछली सुनवाई के दौरान एनसीबी ने कोर्ट से कहा था कि, आर्यन खान 20 साल की उम्र से ही ड्रग का सेवन कर रहा है। एनसीबी का कहना था कि, आर्यन के इंटरनेशनल ड्रग पेडलर्स संग कनेक्शन हैं। शाहरुख खान के फैंस कोर्ट के बाहर जमा हो गए हैं और आर्यन खान के जमानत की मांग कर रहे हैं।

आपको बता दें कि, बीते दिनों 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रही क्रूज पर रेव पार्टी में छापेमारी करने के बाद NCB ने आर्यन खान को पहले हिरासत में लिया और फिर गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद 7 अक्टूबर को आर्यन तीसरी बार कोर्ट में पेश हुए, जहां उन्हें 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा गया इसके बाद 8 अक्टूबर को आर्यन को एनसीबी ने मेडिकल करवाकर आर्थर रोड जेल में शिफ्ट किया गया। इस मामले में आर्यन के साथ 8 लोगों को ग‍िरफ्तार किया गया, जबकि अब तक इस मामले में 20 से अध‍िक गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। आर्यन खान को फिलहाल मुंबई के आर्थर रोड जेल में हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने