वह लगातार मुझे छूने की कोशिश कर रहा था - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

वह लगातार मुझे छूने की कोशिश कर रहा था

वह लगातार मुझे छूने की कोशिश कर रहा था

मुंबई । स्पिलिट्सविला 12 फेम आराधना शर्मा ने कास्टिंग काउच का सामना करने को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। करियर की राह में आने वाली बाधाओं के बारे में बात करते हुए, आराधना शर्मा ने अपने साथ हुई कुछ ऐसी घटनाओं के बारे में बात की, जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण थीं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "यह लगभग पांच साल पहले हुआ था, जब मैं पुणे में पढ़ रही थी, और मैं इसे अपनी पूरी जिंदगी में कभी नहीं भूल सकती। जब से मैं कई मॉडलिंग असाइनमेंट कर रही थी।

एक शख्स था जो मुंबई में एक प्रोजेक्ट के लिए कास्टिंग कर रहा था।' 'स्क्रिप्ट की रीडिंग मेरे होम टाउन रांची में थी। जब हम स्क्रिप्ट पढ़ रहे थे, वह लगातार मुझे छूने की कोशिश कर रहा था। मैं समझ नहीं पा रही थी कि क्या हो रहा है। मैंने उसे धक्का दिया, दरवाजा खोला और भाग गयी। यह दुखद था। मैं इसे किसी के साथ कई दिनों तक साझा नहीं कर सकी। जब यह हुआ, मैं 19 या 20 साल की थी। मुझे बहुत बुरा लगा था।' आराधना आगे कहती हैं- 'इस घटना के साथ मुझे विश्वास संबंधी समस्याएं होने लगीं। मैं किसी आदमी के साथ एक ही कमरे में नहीं रह सकती थी , यहां तक की अपने पिता के साथ भी नहीं। मैं और मेरी मां सामना करना चाहते थे, लेकिन हमारे परिजनों ने हमें रोक दिया। इंडस्ट्री में महिलाओं को न केवल उत्पीड़न का सामना करना पड़ता है बल्कि उन्हें बॉडी शेमिंग और केजुअल सेक्सिजम का भी सामना करना पड़ता है।'

मालूम हो ‎कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी जगत के सबसे पसंदीदा शोज में से एक है। यह शो 12 सालों से भी ज्यादा लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो के तमाम कैरेक्टर भी घर-घर में अपनी पहचान बना चुके हैं। स्पिलिट्सविला 12 फेम आराधना शर्मा भी हाल ही में शो में नजर आई थीं। शो के अन्य कलाकारों की तरह, उन्हें शो के दर्शकों और प्रशंसकों से अपार प्यार और लोकप्रियता मिली।

No comments:

Post a Comment