पुजारी हत्याकांड की गुत्थी शक के आधार पर अटकी , मृतक से घटना के पहले 7 लोग मिलने आए थे



जबलपुर। बरेला थाना क्षेत्र के हिनोतिया भोई गांव में हुई सेवादार की निर्मम हत्या की गुत्थी पुलिस अभी तक सुलझा नहीं सकी है। मृतक रिडायर्ड कर्मी से घटना से पहले 7 लोग मिलने आए थे। पुलिस की शक की सुई इन्हीं पर जाकर टिकी है। पुलिस अब यह पता करने में जुटी है कि सेवादार की मौत के पहले कौन-कौन मिलने आया था और उनके बीच आखिर ऐसा क्या हुआ कि वृद्ध की दर्दनाक हत्या करदी गई।

उल्लेखनीय है कि हिनोतिया गांव के ही रहने वाले रिटायर्ड फैक्ट्री कर्मी 70 वर्षीय गोपाल प्रसाद मार्को की 8 जून की दरमियानी रात अज्ञात हमलावरों द्वारा उसके चेहरे पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई थी। खून से लथपथ लाश मंदिर परिसर में पड़ी हुई मिली थी। इस घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी का माहौल है। ग्रामीण एक ही बात सोच रहे हैं कि आखिर किन कारणों के चलते हमलावरों द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस द्वारा कई संदिग्धों से इस मामले में पूछताछ की जा रही है किंतु अभी तक कोई ऐसा सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। जिससे कि वह आरोपियों तक पहुंच सके हालांकि पुलिस घटना के बाद से एंगल जांच करने में लगी हुई है।

नशेड़ियों का रहता था कब्जा
सूत्रों की मानें तो सेवादार जिस मंदिर में सेवाकार्य करता था, उस मंदिर में अक्सर गंजेड़ियों का जमघट लगा रहता था। अब पुलिस इस एंगल से भी हत्या के माममे से पर्दा उठाने की कोशिश कर रही है। जिसके चलते पुलिस संदिग्धों से लगातार पूछताछ कर रही कर, जांच में जुटी है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने