दतिया में हुआ हादसा: श्रद्धालुओं से भरी बस खाई में गिरी, कई यात्री घायल

 


 मध्यप्रदेश। कोरोना संकटकाल के बीच भी सड़क हादसे की खबरें दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही हैं, जहां 16 फरवरी को हुए सीधी बस हादसे ने मध्यप्रदेश को हिला कर रख दिया है वहीं इस हादसे के बाद भी नहीं लिया जा रहा सबक, अब एक हादसे की खबर मध्यप्रदेश के दतिया से सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक दतिया में श्रद्धालुओं से भरी बस खाई में गिरने से हुआ हादसा।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

आज मध्यप्रदेश के दतिया जिले से हादसे का ताजा मामला सामने आया है, बताया जाता है क‍ि हरिद्वार मेला से कुंभ स्नान कर लौट रही श्रद्धालुओं से भरी एक यात्री बस दतिया जिला मुख्यालय के थरेट थाना क्षेत्र के पास अचानक खाई में जा गिरी, इस हादसे में करीब 15 से 20 यात्री घायल हो गए हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस :

घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और यात्री बस पलटने से फंसे यात्रियों को निकालकर उन्हें स्वास्थ्य केंद्र के लिए रवाना किया गया, इस घटना से मौके पर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई। इस घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल बन गया। वही पुलिस इस हादसे की जांच करने में जुट गई है।

आपको बताते चलें कि प्रदेश में लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है और वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन सुरक्षित रखने के लिहाज से भी अनिवार्य है। नीचे दी गई लिंक पर पढ़ें खबर- सीधी में 16 फरवरी को बस पलटने से हुआ था बड़ा हादसा

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने