अनियंत्रित होकर खाई में समाई कार, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, दो घायल - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

अनियंत्रित होकर खाई में समाई कार, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, दो घायल

 


रायसेन (Raisen) के पास एक कार अनियंत्रित (Car Accident) होकर खाई में समा गई. इस हादसे में जबलपुर (Jabalpur) से भोपाल (Bhopal) की ओर जा रहे एक ही परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दो लोग घायल हुए हैं. 

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार हादसा मंगलवार की सुबह 9.30 बजे रायसेन के पास हुआ है. जहां जबलपुर (Jabalpur) से भोपाल (Bhopal) जा रही कार अनियंत्रित होकर रायसेन (Raisen) के पास अनियंत्रित होकर एक खाई में जा गिरी.

कार प्रियंक तिवारी चला रहें थें, जो पेशे से एमआर है. हाल ही में उनका ट्रांसफर जबलपुर से भोपाल के लिए हुआ था. जिसके चलते वे अपने परिवार को लेकर भोपाल जा रहें थें और जाखा के पास मोड़ पर उनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई.

इस हादसे में प्रियंक पिता संतोष तिवारी (34), उनकी भाभी सृष्टि पति मयंक तिवारी (25) और भतीजी भव्या (7) की मौत हो गई. लीली पति प्रियंक तिवारी (30) और अनन्या तिवारी (6) घायल हो गई.

बाइक से आगे जा रहा था भाई

प्रियंक का भाई मयंक तिवारी भी कार के आगे-आगे बाइक से जा रहा था. दुर्घटना के बाद घायल अवस्था में लीली ने उसे कॉल किया. लोगों की मदद से सभी को खाई में गिरी कार से निकाला गया. कार प्रियंक चला रहा था और मोड़ पर वह गति पर नियंत्रण नहीं रख सका. इसी वजह से दुर्घटना होने की बात सामने आ रही है.

No comments:

Post a comment