मजदूरों से भरी बस पलटी,30 : घायल खजरी खिरिया बायपास पर बाइक सवार को बचाने में रेलिंग से टकरा कर पलटी बस

 


आज सुबह माढ़ोताल के खजरी खिरिया के पास एक बड़ा हादसा होने से टल गया। मजदूरों से लदी एक बस दो लुढकनी खाकर पलट गई जिसमें सवार 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए। बाइक चालक को बचाने के चक्कर में हुए हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

गोसलपुर पुलिस के अनुसार कुसनेर गोसलपुर से माढ़ोताल बस क्रमांक एमपी 20 पीए 0807 रोजाना की तरह आज भी मजदूरों को लेकर जा रही थी। खजरी खिरिया के पास जैसे ही बस पहुंची तो सामने जा रहे बाइक चालक ने गाड़ी लापरवाही चलाते हुए बस के पास आकर रूक गया जिसकी वजह से बस चालक से बस अनियंत्रित हो गई और कुछ दूरी में जाकर बस पलट गई। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी मजदूरों को सकुशल बाहर निकालते हुए सभी को अस्पताल में भर्ती कराया।

बस में सवार यात्रियों ने बताया कि बस जैसे ही पलटी तो जोर-जोर से चीख-पुकार शुरू हो गई। यात्री जोर-जोर से चिल्लाने लगे। बताया जा रहा है कि कुसनेर से रोजाना इस बस में मजदूर सवार होकर मजदूरी करने माढ़ोताल जाते हैं। उपरोक्त बस गांधीग्राम बड़ा घर के अरविंद तिवारी की है जो करीबन 35 मजदूरों को गांधीग्राम से कछपुरा लेकर जाते समय खजरी खिरिया बाईपास पर बाइक सवार को बचाते समय पलट गई है। गई है जिसमें 10 से 12 मजदूर घायल हुए हैं विक्टोरिया जा चुके है।

Video Player

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने