शिवसेना के एक और नेता ने कंगना पर कसा तंज, दाऊद इब्राहिम से कर दी तुलना

फिल्म अभिनेत्री कंगना राउत के खिलाफ लगातार शिवसेना नेता विवादित बयान दे रहे हैं। सांसद संजय रावत के बयान के बाद अब प्रताप सरनाईक ने विवादित बयान दिया है। 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने महाराष्ट्र विधानसभा में मानसून सत्र के दौरान अभिनेत्री कंगना राणावत के खिलाफ लिखित शिकायत देकर सजा देने की कार्रवाई की मांग की गई है। शिवसेना विधायक ने शिकायती पत्र में लिखा है कि कंगना ने महाराष्ट्र और मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से करके सम्पूर्ण महाराष्ट्र के 106 हुतात्माओं का अपमान किया है। 
उन्होंने कहा कि भाजपा का ध्यान महाराष्ट्र पर इतना अधिक है कि वह दाऊद इब्राहिम को संरक्षण दे सके क्योंकि महाराष्ट्र में शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस पार्टी की सरकार है। यह वही प्रताप सरनाइक है जिसने कहा था कि संजय राउत ने सूक्ष्म शब्दों का इस्तेमाल किया और अगर कंगना मुंबई में उतरती हैं, तो शिवसेना की महिला ब्रिगेड उसका चेहरा तोड़ देगी। 
बात दे कि सोमवार को गृह मंत्रालय ने कंगना को शिवसेना सांसद संजय राउत के साथ उनके हालिया विवाह के मद्देनजर हिमाचल प्रदेश में अपने गृहनगर से लौटने के बाद कंगना को 'वाई' श्रेणी सुरक्षा प्रदान की। गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने गुमनामी का अनुरोध करते हुए आईएएनएस को बताया कि रानौत को केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों में से एक के विशेष सुरक्षा विंग द्वारा घड़ी सुरक्षा कवर दिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने