बुढ़ापे में पोर्न स्टार बना चर्च का पादरी

समय के साथ लोग बदल जाते हैं। जिंदगी के लिए उनके विचार, उनकी प्रियोरिटी में बदलाव आ जाता है। इसके पीछे मज़बूरी भी हो सकती है या फिर इंसान का लाइफ को लेकर देखने का बदला हुआ नजरिया। अमेरिका के नॉर्थ केरोलिना में रहने वाले एक पूर्व पादरी की इन दिनों काफी चर्चा हो रही है। नॉर्म सेल्फ नाम के इस पादरी ने अपनी उम्र के 85वे  पड़ाव पर जाकर पोर्न स्टार बनने का फैसला किया। इसके बाद पादरी की कई लोगों ने जमकर आलोचना की। लेकिन नॉर्म को इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता। अपनी लाइफ के इस फैसले को लेकर नॉर्म ने अमेरिकी चैनल को इंटरव्यू दिया। जिसमें उसने अपने साथ हो रही हर घटना का जिक्र किया...   
ये पादरी अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना के एक चर्च में बीते 40 साल से सर्विस दे रहा था। इस दौरान नॉर्म ने लोगों को सही-गलत का पाठ पढ़ाया। अब उम्र के 85वे पड़ाव पर नॉर्म ने एडल्ट फिल्म का हिस्सा बनने का फैसला किया है। अभी तक उसने करीब 4 फिल्मों में काम किया है। 
नॉर्म का कहना है कि कभी भी इन फिल्मों को लेकर उसे पेमेंट नहीं की गई। लेकिन अब लोग उसे पहचाने लगे हैं। लोग उसे पार्टियों में बुलाते हैं और उससे बातें करते हैं। नॉर्म का कहना है कि पोर्न फिल्मों में काम करने के बाद उनके कॉन्फिडेंस में बढ़त हो गई है। उन्होंने बताया कि वो अगले दस साल तक पोर्न वर्ल्ड में काम करेंगे। 
अपनी लाइफ के बारे में बताते हुए नॉर्म ने कहा कि मात्र 28 साल की उम्र में ही उसकी शादी हो गई थी। लेकिन बाद में उसे अहसास हुआ कि वो गे है। इसके बाद उसने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया और पादरी बन गया। कई सालों तक उसने चर्च में पादरी का काम किया। लेकिन फिर उसने कुछ अलग करने का फैसला किया। 
पोर्न इंडस्ट्री का हिस्सा बन वो जवान लड़कियों के साथ फिल्में बना रहा है। इस काम कको लेकर उसने कहा कि उसे इसका कोई अफ़सोस नहीं है। लोगों ने एडल्ट वर्ल्ड को लेकर गलत धारणा बनाई है। उसे कोई फर्क नहीं पड़ता कि चर्च उसके बारे में क्या कहता है। वो अपनी लाइफ और उसके फैसलों को लेकर खुश है  और अभी आगे भी इस फील्ड में काम करना कंटीन्यू रखेगी। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने