संदीप सिंह की कॉल डिटेल से खुलासा, सुशांत केस से जुड़े मुंबई पुलिस के दो अधिकारियों को किया था फोन

सुशांत सिंह राजपूत मामले में फिल्म निर्माता संदीप सिंह की भूमिका शुरू से ही संदिग्ध रही है। संदीप खुद को सुशांत का दोस्त बताते आए हैं लेकिन अभिनेता का परिवार इस बात से इनकार करता रहा है। सुशांत की मौत वाले दिन संदीप उनके घर पहुंचे थे और उन्होंने पोस्टमार्टम से लेकर सुशांत के अंतिम संस्कार तक की जिम्मेदारी उठाई थी। अब संदीप सिंह की कॉल डिटेल रिकॉर्ड सामने आई है जिससे एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संदीप सिंह की कॉल डिटेल से खुलासा हुआ है कि उन्होंने मुंबई पुलिस के दो अधिकारियों को फोन किया था। ये दोनों अधिकारी सुशांत सिंह राजपूत मौत केस की जांच कर रहे थे। संदीप ने भूषण बेलनेकर नाम के पुलिस अधिकारी को दो बार कॉल किया था।

15 जून को संदीप सिंह ने भूषण बेलनेकर को कॉल किया और उनसे करीब 90 सेकेंड तक बात की। इसके अलावा संदीप ने  17 जून को एसआई वैभव जगताप से बात की थी। साथ ही 18 जून को भी संदीप ने जगताप को फिर से कॉल किया और दो मिनट तक उनसे बातचीत की।
सीबीआई ने भेजा समन
सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच करी एजेंसी सीबाआई ने अब मुंबई पुलिस के अधिकारी भूषण बेलनेकर और वैभव जगताप को समन भेजा है। ये दोनों बांद्रा पुलिस स्टेशन में तैनात हैं। हालांकि दोनों अधिकारी दो हफ्ते पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे लेकिन अब उन्हें छुट्टी दे दी गई। फिलहाल अभी वो डॉक्टर की सलाह पर घर में ही रहेंगे।

संदीप सिंह को समन भेज सकती है सीबीआई
बताया जा रहा है कि सीबीआई जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत केस में संदीप सिंह को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुला सकती है। बुधवार को संदीप दिल्ली में थे। वहां मीडिया कर्मियों ने उनसे बात करने की कोशिश लेकिन वो किसी से कुछ नहीं बोले।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने