सिवनी में पांच लोगों से नगदी सहित लगभग डेढ करोड़ के आभूषण बरामद

सिवनी । मध्यप्रदेश के सिवनी शहर के एक होटल में पुलिस ने दबिश देकर पांच लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से नगदी सहित एक करोड़ चालीस लाख रुपए कीमत के आभूषण बरामद किए। पुलिस इस मामले में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमलेश खरपुसे ने बताया कि कल रात्रि पुलिस की एक टीम द्वारा नगर में स्थित एक होटल में दबिश दी गयी, जहां पर 5 संदेही नमित निवासी इंदौर, अवतार सिंह निवासी जिला तारणतर पंजाब, मनप्रीत सिंह निवासी पंजाब, मनोज गुजर निवासी इंदौर, ललित सोंलकी इंदौर के कब्जे से 38 लाख 89 हजार 400 रूपये नगदी, 44 किलो चांदी के आभूषण एवं सिल्ली तथा अवतार सिंह के कब्जे से लगभग 935 ग्राम सोने के जेवरात नये एवं पुराने और 6 लाख 75 हजार रूपये की नगदी बरामद की गयी।
इस मामले में होटल संचालक दीपक सालुके से भी पूछताछ की गयी, जिसमें उसने एक लाकर में काले बैग में रखे सोने के आभूषण 540 ग्राम के संबंध में बताया गया। उसने बताया कि यह बैग व्यापारी राजेल सरदार का है, जो अमृतसर पंजाब के निवासी हैं।
पुलिस द्वारा पकडे गये संदेहियो से नगदी 45 लाख 64 हजार रूपये एवं 44 किलो चांदी के आभूषण एवं सिल्ली कीमती 20 लाख रूपये एवं 01 किलो 400 ग्राम सोना कीमती 60 लाख रूपये कुल मसरूका 01 करोड 40 लाख बरामद किया गया। बरामद मसरूका के दस्तावेज संदेहियों द्वारा पेश न करने पर पुलिस ने उनके खिलाफ मामला पंजीबद्ध किया तथा प्रकरण में आयकर विभाग को प्रतिवेदन भेजा है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने