मध्य-प्रदेशशिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भरती हुए, दिग्गी राजा ने कुछ यूं कसा तंज...

भोपाल : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्‌वीट कर दी है. शिवराज सिंह ने ट्‌वीट किया -मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे कोविड 19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है. मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आये हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. मेरे निकट संपर्क वाले लोग कोरेंटीन में चले जायें. कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद वे अस्पताल में भरती हो गये हैं.
शिवराज सिंह ने दो तीन ट्‌वीट करके बताया कि मैं सभी गाइडलाइन का पालन कर रहा हूं. डॉक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को कोरेंटीन भी करूंगा. मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि वे सावधानी बरतें और अपना ख्याल रखें. जरा सी भी असावधानी कोरोना को निमंत्रण दे सकती है. मैंने कोरोना से बचने के हर संभव प्रयास किये लेकिन अनेक विषयों को लेकर लोग मिलते रहते थे जिसके कारण संक्रमण हुआ है.
शिवराज सिंह ने जब यह सूचना दी कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने उनपर तंज कसा. उन्होंने ट्‌वीट किया-यह जानकार दुख हुआ कि आप कोरोना पॉजिटिव हैं, ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें. आपको सोशल डिस्टंसिंग का ख़्याल रखना था जो आपने नहीं रखा. मुझ पर तो भोपाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर दिया था, पर आप पर कैसे करते. अपना ख़्याल रखें.
गौरतलब है कि कोरोना वायरस ने अबतक कई शीर्ष नेताओं को अपने शिकंजे में कसा है, जिनमें दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन, बिहार के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह, झारखंड के सीपी सिंह जैसे नेता शामिल हैं. मध्यप्रदेश में कोरोना का संक्रमण 26 हजार से ज्यादा लोगों को हो चुका है और अबतक 791 लोगों की मौत हुई है.
देश में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. अबतक देश में 13 लाख से अधिक लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. 31 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 48 हजार से अधिक मामले सामने आये हैं.
और नया पुराने