Sonam Chauhaan Bold Pics : शर्ट खिसकाते हुए सोनल चौहान हुईं कैमरे में कैद...


Sonam Chauhaan Bold Pics :
सोनल चौहान (Sonal Chauhan) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह अक्सर अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. फैंस के बीच उनका फोटोशूट काफी छाया रहता है. एक बार फिर सोनम का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला है.

Sonam Chauhaan Bold Pics : फिल्म 'जन्नत' से अपने एक्टिंग की शुरुआत करने वाली सोनल चौहान (Sonal Chauhan) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने इस फिल्म में इमरान हाशमी के साथ बोल्ड सीन्स देकर तहलका मचा दिया था. बेशक सोनल काफी लंबे समय से बड़े पर्दे दूर हों, लेकिन इसके बावजूद भी वह सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं.

सोनल अक्सर अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं
सोनल ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा खूबसूरती और दिलकश अदाओं से लोगों को दीवाना बनाया है. आज दुनिया में उनके लाखों चाहने वाले हैं, जो उनके हर लुक को देखने के लिए बेताब रहते हैं. सोनल अक्सर अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. फैंस के बीच उनका फोटोशूट काफी छाया रहता है. एक बार फिर सोनम का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला है.


सोनल ने फिर दिखाया बोल्ड अवतार
सोनल ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है, जिसे देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए है. इस फोटो में सोनल को बोट पर बैठे हुए देखा जा सकता है. इस दौरान उन्होंने नियोन कलर की ब्रालेट कैरी की है. इसके साथ सोनल ने ऊपर से व्हाइट शर्ट पहनी है.

हालांकि बोल्डनेस दिखाने के लिए सोनल ने अपनी इस शर्ट को कंधे से थोड़ा सा खिसकाया हुआ है. फैंस उनकी हॉटनेस देख बेकाबू हो गए हैं. सोनल ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया है. यहां उन्होंने अपनी जुल्फों को खुला छोड़ा हुआ है.

बोल्डनेस देखकर उड़े होश
सोनल का इस अवतार को देख लोगों के होश उड़ गए हैं. अब उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यहां लोगों के लिए उनकी अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. अब सोनल के फैंस इस पर कमेंट करते हुए उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं.

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं सोनल
गौरतलब है कि सोनल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2008 में आई फिल्म 'जन्नत' से की थी. इसके बाद उन्हें कई फिल्मों में देखा गया. सोनल हिन्दी सिनेमा के अलावा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव हैं. फिलहाल वह तेलुगु फिल्म 'एफ 3: फन एंड फ्रस्ट्रेशन' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. यह फिल्म इसी साल रिलीज होने की उम्मीद है.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने