Coronavirus: कनिका कपूर को पुलिस ने भेजा नोटिस, 30 अप्रैल को होना होगा थाने में पेश

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को कोरोनावायरस की जानकारी न देने के मामले में सिंगर का बयान दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. सीआरपीसी 141 और 160 के तहत नोटिस देकर कनिका कपूर के बयान दर्ज होंगे. लखनऊ के महानगर इलाके में मौजूद शालीमार गैलन्ट अपार्टमेंट में रहने वाली कनिका को पुलिस ने नोटिस दे दिया है. यह नोटिस खुद कनिका ने रिसीव किया.
कनिका कपूर को 30 अप्रैल की सुबह 11 बजे सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में पेश होने को नोटिस दिया गया है. सरोजिनी नगर थाने से चौकी इंचार्ज जग प्रसाद नोटिस लेकर कनिका के घर पहुंचे थे.
सिंगर कनिका कपूर अब बयान और जांच दोनों में ही अपना सहयोग दे रही हैं. कनिका कपूर के खिलाफ सरोजनी नगर थाने में आईपीसी 188, 269, 270 के तहत एफआईआर दर्ज है. पुलिस का कहना है कि जरूरत पड़ने पर कनिका से जुड़े अन्य लोगों से भी पूछताछ हो सकती है.
इस बीच सूत्रों से खबर मिली है कि कनिका कपूर कोरोनावायरस से निपटने के लिए अपना प्लाज्मा ब्लड डोनेट करेंगी. बताया जा रहा है कि पीजीआई, लखनऊ की टीम कनिका कपूर का प्लाज्मा लेगी.
हाल ही में कनिका कपूर ने खुलासा किया था कि जब वो लंदन से भारत लौटीं तो मुंबई एयरपोर्ट पर उनकी सिर्फ औपचारिकता निभाने के लिए स्क्रीनिंग की गई थी. कनिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट में यह बात कही है. पोस्ट में उन्होंने बताया कि मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें होम क्वारंटीन में रहने की भी कोई सलाह नहीं दी गई थी. इतना ही नहीं कनिका ने बताया कि लखनऊ एयरपोर्ट पर भी उनकी किसी तरह की कोई जांच नहीं की गई थी.
और नया पुराने