राजस्थान में अपने दोस्त के साथ मिली स्वामी चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली छात्रा - sach ki dunia

Breaking

Friday, August 30, 2019

राजस्थान में अपने दोस्त के साथ मिली स्वामी चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली छात्रा

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ यौन शौषण का आरोप लगाने के बाद गायब छात्रा को पुलिस ने ढूंढ लिया है. जानकारी के मुताबिक, छात्रा को राजस्थान से बरामद कर लिया गया है. उत्तर प्रदेश पुलिस की एक टीम को छात्रा के राजस्थान में उसके होने की जानकारी मिली, जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और छात्रा को बरामद किया. आरोप लगाने वाली छात्रा अपने एक दोस्त के साथ मिली है. इस मामले में पुलिस कई दिनों से जांच में जुटी थी. छात्रा के लापता होने की खबर पर पुलिस जगह-जगह उसे तलाश कर रही थी.
छात्रा के हॉस्टल रूम को पुलिस ने किया सील
शाहजहांपुर हॉस्टल रूम को पुलिस ने सील कर दिया. छात्रा 24 अगस्त से लापता थी, जिसको आज पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है. 
क्या है मामला
दरअसल, 24 अगस्त की शाम एसएस लॉ कालेज की एलएलएम की छात्रा ने वीडियो वायरल किया, जिसमें उसने स्वामी चिन्मयानंद पर गंभीर आरोप लगाये थे. इसके बाद से छात्रा लापता थी. इसके साथ ही छात्रा ने वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मदद भी मांगी थी.
परिवार ने दर्ज कराया केस
इस मामले पर मंगलवार (27 अगस्त) को पीड़ित परिवार ने मामला दर्ज कराया है. शाहजहांपुर पुलिस ने इस मामले पर स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ अपहरण और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले में गहनता से तफ्तीश की जा रही है.
 

No comments:

Post a Comment