टीम इंडिया में नहीं चुने गए धोनी अमेरिका में खेल रहे हैं गोल्फ - sach ki dunia

Breaking

Friday, August 30, 2019

टीम इंडिया में नहीं चुने गए धोनी अमेरिका में खेल रहे हैं गोल्फ

नई दिल्ली: राष्ट्रीय खेल दिवस यानी 29 अगस्त को जब भारतीय टी20 टीम की घोषणा हुई तो इसमें एमएस धोनी (MS Dhoni) का नाम शामिल नहीं था. इससे जहां कुछ लोग हैरान थे, वहीं कुछ इसे अप्रत्याशित नहीं मान रहे थे. सबने अपने-अपने हिसाब से प्रतिक्रिया दी. लेकिन एमएस धोनी का इस पर कोई जवाब नहीं आया. भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 15 सितंबर से टी20 सीरीज खेलेगी. 
दरअसल, धोनी इन दिनों क्रिकेट टीम की चिंताओं से दूर अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं. उनके साथ साथी क्रिकेटर केदार जाधव (Kedar Jadhav) भी हैं. इन दोनों खिलाड़ियों ने गुरुवार को गोल्फ खेला. जाधव के इंस्टाग्राम पर किए पोस्ट से यह जानकारी मिली. 
केदार जाधव ने पोस्ट किया, ‘आप सबको राष्ट्रीय खेल दिवस की शुभकामनाएं.’ जाधव ने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें वे धोनी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. 
केदार जाधव भारत की टेस्ट टीम में शामिल नहीं हैं. इस कारण वे टीम के साथ नहीं हैं. भारतीय टीम इन दिनों वेस्टइंडीज में टेस्ट सीरीज खेल रही है. जाधव वनडे टीम में शामिल थे. 
एमएस धोनी ने वेस्टइंडीज दौरे पर टी20 और वनडे सीरीज से नाम वापस ले लिया था. उन्होंने उस दौरान सेना को अपनी सेवाएं दी थीं. उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए भी टीम में शामिल नहीं किया गया है.
 

No comments:

Post a Comment