जारी है आयुष्मान खुराना का जादू, 'आर्टिकल 15' ने 5वें दिन कमाए इतने करोड़! - sach ki dunia

Breaking

Wednesday, July 3, 2019

जारी है आयुष्मान खुराना का जादू, 'आर्टिकल 15' ने 5वें दिन कमाए इतने करोड़!

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना अपनी अलग जोन की फिल्मों के चलते पसंद किए जाते हैं. हर बार अपनी फिल्मों में सामाजिक मुद्दों को उठाने वाले आयुष्मान खुराना का यह नया पुलिसिया वर्दी वाला अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' बीते शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. फिल्म ने पांच दिन में जबरदस्त कलेक्शन किया है. 
जाहिर है कि इस जातिवाद पर सवालिया निशान लगाने वाली फिल्म को दर्शकों का बहुत बढ़िया रिस्पॉन्स मिल रहा है. 'सच्ची घटनाओं' पर बनी यह फिल्म अपने कंटेंट के चलते चर्चा में है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने शुक्रवार को तकरीबन 5 करोड़, शनिवार को फिल्म ने 7.50, रविवार को 7.75 करोड़, सोमवार को 4 करोड़ रुपए कमाए थे. वहीं पांचवे दिन यानी मंगलवार को फिल्म ने कुल 3.75 करोड़ का कलेक्शन किया है.
इस तरह फिल्म ने अब तक तकरीबन कुल 27.50 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. यह कलेक्शन एक कम बजट की फिल्म के लिए काफी बेहतरीन है. खबरों के अनुसार इस फिल्म का बजट लगभग 18 करोड़ बताया जा रहा है. इस तरह देखा जाए तो फिल्म लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. अगर कमाई इसी तरह जारी रही तो फिल्म पहले सप्ताह में तकरीबन 35 करोड़ रुपए की कमाई पूरी कर सकती है.
बता दें कि फिल्म में आयुष्मान खुराना लीड किरदार में हैं और उनके अलावा ईशा तलवार, एम नास्सर, मनोज पहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मुहम्मद जीशान अयूब भी शामिल हैं. आर्टिकल 15 का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है. 

No comments:

Post a Comment