'कबीर सिंह' जैसी औसत फिल्म की सफलता से क्रिटिक्स है हैरान , आज होगी 200 करोड़ से पार! - sach ki dunia

Breaking

Wednesday, July 3, 2019

'कबीर सिंह' जैसी औसत फिल्म की सफलता से क्रिटिक्स है हैरान , आज होगी 200 करोड़ से पार!

नई दिल्ली: इंडियन बॉक्स ऑफिर पर भी 'कबीर सिंह' की मोहब्बत का खुमार लगातार जारी है. फिल्म ने बीते दिनों में इतनी जबरदस्त कमाई की है कि अब यह साल की सबसे बड़ी हिट होने के करीब पहुंचने वाली है. फिल्म पहले 7 दिनों में 'भारत' के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का तमगा हासिल कर चुकी है. वहीं अब फिल्म की कमाई 200 करोड़ रुपए के करीब आ चुकी है.    
बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के अनुसार 'कबीर सिंह' ने मंगलवार को 8.81 करोड़ रुपए की नेट की कमाई के साथ शानदार प्रदर्शन किया. मंगलवार को फिल्म के कलेक्शन में सामान्य गिरावट देखी गई जिसकी वजह इंडिया का क्रिकेट मैच माना जा रहा है. वहीं अगर आज बुधवार को कमाई सामान्य भी होती है तो फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी.
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार 'कबीर सिंह' ने अब तक 198 करोड़ का कुल कलेक्शन कर लिया है. आज यह सिनेमाघरों में सबसे अधिक देखी जाने वाली हिंदी फिल्म बन जाएगी क्योंकि यह 'उरी - द सर्जिकल स्ट्राइक' के आंकड़ों को पार करती दिख रही है. फिल्म देश में 'एवेंजर्स एंडगेम' को भी मात देने के लिए तैयार है.
बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की मानें तो अगर फिल्म की कमाई की रफ्तार तीसरे सप्ताह में भी बरकरार रहती है तो यह फिल्म 300 करोड़ रुपए की कमाई को पार करने में देर नहीं लगाएगी. इस तरह यह फिल्म अब इंडियन सिनेमा में नए रिकॉर्ड दर्ज करने की तैयारी में दिख रही है.
बता दें कि 'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. तेलुगू में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और इसके हिंदी रीमेक को भी इन्होंने ही डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी के अलावा सोहम मजूमदार, अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय, कामिनी कौशल और निकिता दत्ता ने अहम भूमिकाओं में हैं.

No comments:

Post a Comment