जबलपुर: रेल मजदूर संघ के संघर्ष से मिली जमीन, बनेंगे 40 मकान - sach ki dunia

Breaking

Saturday, June 15, 2019

जबलपुर: रेल मजदूर संघ के संघर्ष से मिली जमीन, बनेंगे 40 मकान

WCRMS के महामंत्री अशोक शर्मा ने बताया कि वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे मजदूर संघ द्वारा पश्चिम मध्य रेलवे के कोटा मंडल के तुगलकाबाद के विभिन्न श्रेणियों के रेल कर्मचारियों के लिए नए रेल आवास बनाने  के लिए लम्बे समय से मुख्यालय पीएनएम व रेलवे बोर्ड स्तर पर उत्तर रेलवे की जमीन हस्तान्तरण की मांग की गई थी ।
जिस पर अंततः मजदूर संघ के अध्यक्ष डॉ. आर.पी. भटनागर के संघर्ष से रेलवे बोर्ड ने उत्तर रेलवे की जमीन क्वार्टर बनाने के लिए पश्चिम मध्य रेलवे के तुगलकाबाद , कोटा मंडल  को हस्तान्तरण करने के आदेश जारी कर दिए । 

संघ प्रवक्ता व कार्यकारी महामंत्री  सतीश कुमार ने बताया कि रेलवे बोर्ड के उक्त निर्णय से विभिन्न श्रेणियों के रेल कर्मचारियों के लिए लगभग 40 रेल आवासो का निर्माण भी स्वीकृत हो गया है तथा शीघ्र ही निर्माण कार्य प्रारम्भ होगा । 
संघ के कार्यकारी अध्यक्ष सी.एम. उपाध्याय संयुक्त महामंत्री एस.के. वर्मा,  मंडल अध्यक्ष एस.एन. शुक्ला, मंडल सचिव डी.पी. अग्रवाल, सविता त्रिपाठी, शेख  फरीद , दीपक केसरी , राकेश सिंह, सुनील टेक चंदानी, केके साहू, एस.आर. बाउरी, एस.के. श्रीवास्तव, अवधेश तिवारी, दीना यादव, जी.पी. सिंह, आर.ए. सिंह आदि ने रेलवे बोर्ड के उक्त निर्णय पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि मजदूर संघ हमेशा कर्मचारियों के हितो की लड़ाई लड़ता है ।

No comments:

Post a Comment