राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (25 अप्रैल 2018) - sach ki dunia

Breaking

Wednesday, April 25, 2018

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (25 अप्रैल 2018)

मेष (Aries): शारीरिक और मानसिक अस्वस्थता का अनुभव कर सकते हैं। परिश्रम से कम सफलता मिलने से निराशा पैदा हो सकती है। संतानों के मामले में चिंता हो सकती है। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। वाणी पर संयम रखें। 

वृष (Taurus): हर कार्य आत्मविश्वास और अटल मनोबल के साथ करें, जरूर सफलता मिलेगी। पिता या पैतृक संपत्ति से लाभ होगा। सरकार से आर्थिक व्यवहार से लाभ होगा। कलाकारों को अपनी प्रतिभा दर्शाने का मौका मिलेगा। संतान के मामले में खर्च हो सकता है। 
मिथुन (Gemini): नई योजनाओं को अमल में लाने के लिए शुभ दिन है। नौकरीपेशा वालों को उच्च पदाधिकारियों तथा सरकार की तरफ से परिश्रम का अच्छा फल मिलेगा। भाग्यवृद्धि के लिए अवसर आएंगे। यात्रा की संभावना है, लाभ होगा। 
कर्क (Cancer): आंखों में तकलीफ हो सकती है। पारिवारिक सदस्यों के साथ मनमुटाव हो सकता है। काम के सम्बंध में संतोष की भावना रहेगी। धन खर्च होगा। अनैतिक प्रवृत्तियों की तरफ जाते हुए मन को काबू में रखने की गणेशजी सलाह देते हैं। 
सिंह (Leo): मौज-मस्ती और मनोरंजन की प्रवृत्तियों में आपकी विशेष रुचि होगी। पिता तथा बुजुर्गों से सहयोग प्राप्त करेंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आपके स्वभाव में क्रोध और व्यवहार में उग्रता रहेगी, जिसपर अंकुश रखने की गणेशजी की सलाह है। 
कन्या (Virgo): अहं के कारण तकरार होने की आशंका है। शारीरिक और मानसिक चिंता के साथ आज का दिन व्यतीत होगा। स्वभाव में उत्तेजना से काम बिगड़ने की आशंका है। मित्रों के साथ अनबन ना हो, इसका ध्यान रखें। आकस्मिक धन खर्च हो सकता है। 
तुला (Libra): गृहस्थ जीवन में सुख और आनंद की प्राप्ति होगी। आय वृद्धि का योग हैं। ऑफिस एवं व्यवसाय के क्षेत्र में अनुकूल वातावरण रहेगा। प्रमोशन मिलने का संकेत मिलेगा। पारिवारिक सदस्य तथा मित्र मंडल के साथ खुश रहेंगे। वैवाहिक जीवन उत्तम रहेगा। 
वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी की कृपा से आपके सभी कार्य सफलतापूर्वक संपन्न हो जाएंगे। गृहस्थजीवन में आनंद और संतोष का अनुभव होगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। समाज में मान-सम्मान मिलेगा। उच्च पदाधिकारियों और बुजुर्गों की कृपा आप पर बनी रहेगी। 
धनु (Sagittarius): शरीर में थकान, ऊबन और बेचैनी हो सकती है। स्वास्थ्य नरम-गरम रहेगा। किसी भी चीज की चिंता ना करें, आपकी मेहनत से अंत में सब सही हो जाएगा। कार्यक्षेत्र में अधिकारी नाराज हो सकते हैं संभलकर रहें। 
मकर (Capricorn): नकारात्मक विचारों से दूर रहें। अचानक धन खर्च हो सकता है। व्यापार में साझेदारों के साथ आंतरिक मतभेद हो सकता हैं। क्रोध पर नियंत्रण रखें। साहित्य और कला के क्षेत्र में कुछ नए सृजन करने की प्रेरणा मिलेगी। 
कुंभ (Aquarius): मित्रों के साथ कहीं भोजन करने जाने का अवसर आएगा। वस्त्राभूषण और वाहन प्राप्ति का योग है। साझेदारों के साथ आपके सम्बंध अच्छे रहेंगे। सार्वजनिक जीवन में नाम और प्रतिष्ठा प्राप्त होगी। दृढ़ आत्मविश्वास से कार्य में सफलता प्राप्त करेंगे। 
मीन (Pisces): दैनिक कार्य बिना किसी रुकावट के पूरे होंगे। घर में सुख-शांति का वातावरण रहेगा। प्रतिस्पर्धियों को परास्त कर सकेंगे। सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा। ननिहाल की तरफ से लाभ होगा। 

No comments:

Post a Comment