चाय के लिए चली गोली, दुकान में देरी होने पर फायरिंग से थर्राया भोपाल - sach ki dunia

Breaking

Friday, March 30, 2018

चाय के लिए चली गोली, दुकान में देरी होने पर फायरिंग से थर्राया भोपाल

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में महिला अपराध की रोकथाम के लिए वीआईपी रोड पर आयोजित कार्यक्रम से थोड़ी दूरी पर ताबड़तोड़ गोलीबारी से सनसनी फैल गई. घटना वीआईपी रोड से थोड़ी दूरी पर पंचवटी कॉलोनी में हुई. इस घटना ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल इसलिए खोल कर रख दी, क्योंकि ये कार्यक्रम पुलिस की ओर से आयोजित किया गया था, जिसमें सीएम से लेकर डीजीपी के साथ तमाम पुलिस के बड़े अधिकारी मौजूद थे.

घटना कोहेफिजा इलाके की पंचवटी कॉलोनी की है. जहां शुक्रवार सुबह गुप्ता टी स्टॉल पर कार से एक युवक चाय पीने के लिए आया था. कई लोग दुकान के आसपास खड़े थे. इस दौरान चाय देने में देरी करने की वजह से युवक को गुस्सा आ गया और उसने चाय की दुकान पर खड़े कंडक्टर मुकेश शर्मा से मारपीट कर फायरिंग कर दी. आरोपी ने चार फायर किए. एक गोली कंडक्टर को लगी जबकि चाय बनाने वाला युवक बाल-बाल बच गया. गोली कंडक्टर में पैर में लगी. उसका हमीदिया अस्पताल में इलाज चल रहा है. इलाके में फायरिंग से सनसनी फैल गई.

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई. कई लोग बाल-बाल बच गए. इस घटना ने प्रदेश की राजधानी की व्यवस्थाओं की पोल खोलकर रख दी है. जब राजधानी सुरक्षित नहीं है, तो दूसरे जिलों की सुरक्षा और कानून व्यवस्था का आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है

No comments:

Post a Comment