आंध्रप्रदेश में रामनवमी उत्सव में हादसा: 4 मरे, 70 घायल; मौके पर मौजूद सीएम चंद्रबाबू नायडू सुरक्षि�

कडपा । आंध्र प्रदेश के कडपा जिले में शुक्रवार को वोंटीमिट्टा के ऐतिहासिक कोडनड्रमा स्वामी मंदिर में रामनवमी उत्‍सव के दौरान पंडाल गिरने से बड़ा हादसा हुआ। इसमें चार 4 लोगों की मौत हो गयी और 70 लोग घायल हो गए। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के वक्‍त राज्‍य मुख्‍यमंत्री चंद्रबाबू नायडू भी मौजूद थे।

सूत्रों के अनुसार, हादसे में मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू बाल-बाल बचे। उन्हें कोई चोट नहीं आई है। चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। तेज आंधी और बरसात की वजह से पंडाल लोगों के ऊपर गिर गए। समारोह के शुरुआत में तेज आंधी तूफान में भी पहुंचने पर चंद्रबाबू नायडू ने भक्तों के उत्साह की सराहना की थी। उन्होंने लोगों से कहा कि वह प्रार्थना करें कि वह रामराज्य लाने में कामयाब हों। नायडू ने कहा कि इस ऐतिहासिक मंदिर के विकास के लिए इसे टीटीडी को सौंपने का फैसला लिया गया।

हादसे की सूचना मिलते ही लोग राहत कार्य में लग गए। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि तेज आंधी तूफान की वजह से मंदिर में लगे पंडाल लोगों पर गिरने लगे और भगदड़ मच गई। इस उत्सव में भाग लेने सीएम चंद्रबाबू नायडू भी पहुंचे थे। घायलों को अस्पताल ले जाया गया तेज आंधी और बरसात की वजह से कई पेड़ और इलेक्ट्रिक के केबल भी टूटकर गिरे, जिसकी वजह से कई लोग घायल हो गए।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने