थप्पड़कांड में केजरीवाल से पूछताछ कर सकती है पुलिस, AAP का आज देशभर में प्रदर्शन - sach ki dunia

Breaking

Saturday, February 24, 2018

थप्पड़कांड में केजरीवाल से पूछताछ कर सकती है पुलिस, AAP का आज देशभर में प्रदर्शन

नई दिल्ली दिल्ली के मुख्य सचिव से मारपीट मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की भी मुश्किलें बढ़ सकती है. दिल्ली पुलिस दोनों से आज पूछताछ कर सकती है. दिल्ली पुलिस ने भी इसकी संभावना से इंकार नहीं किया है.

इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस आज नौ चश्मदीद विधायकों के बयान भी दर्ज कर सकती है. वहीं, मामले की कार्रवाई को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) ने आज केंद्र की बीजेपी सरकार के खिलाफ देशव्यापी प्रदर्शन का ऐलान किया है. साथ ही आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार दिल्ली सरकार को अस्थिर करने की साजिश कर रही है.

उधर, दिल्ली पुलिस की कार्रवाई के बाद सीएम केजरीवाल ने उप राज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात की और आम आदमी पार्टी के विधायकों पर हुई कार्रवाई का कड़ा विरोध किया. केजरीवाल ने उप राज्यपाल से सवाल किया कि आखिरकार दिल्ली पुलिस ने मंत्री इमरान हुसैन की शिकायत पर अब तक कार्रवाई क्यों नहीं की?

LG अनिल बैजल ने मौजूदा घटनाक्रम की भरपूर निंदा की. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में हिंसा की कोई जगह नहीं है, जबकि केजरीवाल ने उप राज्यपाल से अफसरों के बैठकों में नहीं आने की शिकायत की. मामले में IAS एसोसिएशन का कहना है कि अफसर मारपीट के डर से मंत्रियों की बैठक में शामिल नहीं हो रहे हैं.

मालूम हो कि शुक्रवार को दिल्ली पुलिस ने मुख्य सचिव से मारपीट मामले में सीएम केजरीवाल के घर की तलाशी ली. इस दौरान पुलिस ने 21 सीसीटीवी कैमरे और हार्ड डिस्क बरामद किए. दिल्ली पुलिस का दावा है कि सात कैमरे बंद थे. साथ ही वारदात वाले कमरे में कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं था. पुलिस ने कहा कि केजरीवाल के घर में लगे कैमरों की टाइमिंग 40 मिनट 42 सेकेंड पीछे चल रही थी.

वहीं, दिल्ली पुलिस द्वारा घर की तलाशी से भड़के केजरीवाल ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला और सवाल किया कि आखिर जज लोया की मौत की जांच कब होगी? साथ ही आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल के घर पुलिसिया जांच पर सवाल उठाए. पार्टी ने कहा कि सीएम का अपमान करने की कोशिश की जा रही है. आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि एनकाउंटर स्पेशलिस्ट सरकार कुछ भी करवा सकती.

No comments:

Post a Comment