राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (22 दिसंबर 2017) - sach ki dunia

Breaking

Friday, December 22, 2017

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (22 दिसंबर 2017)

वृष (Taurus): आज मित्रों के साथ आमोद-प्रमोद करने का दिन है। मित्रों से उपहार मिल सकता है और आपका धन खर्च होने का कारण यही होगा। नई मित्रता के कारण भविष्य में लाभ हो सकता है। संतानो से भी लाभ होगा। 
मिथुन (Gemini): सृजनशक्ति में नया संचार होगा। साहित्यकला के क्षेत्र में आप अपनी सृजनात्मकता प्रस्तुत करेंगे। विद्यार्थी शिक्षा में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। घर में शांतिपूर्ण वातावरण बना रहेगा। 
कर्क (Cancer): परिजनों और मित्रों के साथ आनंदपूर्वक समय बिताएंगे। खर्च अधिक न हो इसका ध्यान रखिएगा। आर्थिक लाभ अवश्य होगा लेकिन मध्याह्न के बाद धन संबंधी काम पहले बाधित फिर सफल होगा। 
सिंह (Leo): गणेशजी चेतावनी देते हुए बताते हैं कि गुस्से की भावना आपको हानि पहुंचा सकती है। अपनी वाणी और व्यवहार में सावधानी रखें। आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है और विशेषकर आंखों में तकलीफ हो सकती है, इसका पूरा ध्यान रखें। 
कन्या (Virgo): आर्थिक रूप से लाभ होने की संभावना है। नए कार्य का प्रारंभ करने के लिए समय शुभ है। प्रियजनों के साथ मुलाकात होगी। विरोधियों पर आप विजय प्राप्त कर सकेगें। गृहस्थ जीवन में मधुरता रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखिएगा। 
तुला (Libra): गणेशजी कहते हैं कि मानसिक अस्वस्थता रह सकती है, परिवारजनों के साथ मनमुटाव की स्थिति न आए, इस बात का ध्यान रखें। जमीन, मकान तथा वाहन की खरीदारी या उसके दस्तावेज करने के लिए अनुकूल समय नहीं है। 
वृश्चिक (Scorpio): वैचारिक समृद्धि और वाणी की मोहकता से आपको लाभ होगा और आप सौहार्दपूर्ण सम्बंध विकसित कर अपना काम निकाल सकेंगे। व्यवसाय की दृष्टि से आज का दिन लाभदायक साबित होगा। 
धनु (Sagittarius): ईश्वर भक्ति और पूजा-पाठ से आज के दिन का श्रीगणेश कहें। किसी धार्मिक या मांगलिक प्रसंग में उपस्थित रहेंगे। हानिकर कार्यों से दूर रहिएगा, साथ ही क्रोध पर संयम रखिएगा। मध्याह्न के बाद आपका दिन बहुत अच्छा और सफलता भरा रहेगा। 
मकर (Capricorn): व्यवसायी और व्यापारीवर्ग के लिए समय अनुकूल नहीं है, ऐसा गणेशजी कहते हैं। सांसारिक प्रश्नों और विषयों के लिए आप आज उदासीनवृत्ति से व्यवहार करेंगे तो अच्छा रहेगा। अदालती कार्यवाही से संभलकर चलिएगा। 
कुंभ (Aquarius): आज का दिन अच्छी तरह से बीतेगा। कला के क्षेत्र में आपकी अभिरुचि बढ़ेगी। मित्रो से हुई भेट से आनंद होगा। विद्यार्थीयों के लिए अच्छा समय है। घर में सुख-शांति का वातावरण बना रहेगा। अपूर्ण कार्य पूर्ण होंगे। 
मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि आज आप तन-मन से थकान तथा बेचैनी का अनुभव करेंगे। संतान की समस्या आपको चिंतित कर सकती है। गृहस्थ जीवन में आनंद छाया रहेगा। प्रत्येक कार्य में सफलता प्राप्त होगी। अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगे।

No comments:

Post a Comment