राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (18 अक्टूबर 2017) - sach ki dunia

Breaking

Tuesday, October 17, 2017

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (18 अक्टूबर 2017)

मेष (Aries): आर्थिक और व्यावसायिक दृष्टि से आज का दिन लाभदायक रहेगा। लंबे समय का आर्थिक आयोजन पूरा कर सकेंगे। व्यवसाय में भी योजनाएं बना सकेंगे।
वृषभ (Taurus): परिश्रम के अनुपात में अल्प परिणाम मिलने पर भी आप निष्ठापूर्वक कार्य को आगे बढ़ाएंगे। आपकr वाणी की मधुरता अन्य लोगों को प्रभावित करेगी और आप उसके द्वारा लाभ प्राप्त कर सकेंगे।
मिथुन (Gemini): गणेशजी कहते हैं कि आज आपका मन बहुत संवेदनशील होगा। मन की परिस्थिति ठीक न होने के कारण निर्णयशक्ति का अभाव रहेगा। माताजी की तबीयत के विषय में चिंता होगी।
कर्क (Cancer): गणेशजी बताते हैं कि आज कार्य सफलता आपकी राह देख रही है। इसके कारण आपका आनंद उत्साह दोगुना होगा। मित्रों, सगे-संबंधियों के साथ मुलाकात और प्रवास पर्यटन पर जाने का कार्यक्रम बनेगा।
सिंह (Leo): गणेशजी के बताए अनुसार आपका दिन मिश्रफलदायी रहेगा। लंबी अवधि के आयोजन आपको दुविधा में डालेंगे। कार्य में निर्धारित सफलता नहीं मिलेगी
कन्या (Virgo): आपकी वाणी का माधुर्य नए सौहार्दपूर्ण संबंध स्थापित करने में उपयोगी साबित होंगे। वैचारिक समृद्धि बढ़ेगी। व्यापार-धंधे में लाभ के साथ सफलता मिलेगी।
तुला (Libra): आज आपको स्वास्थ्य के विषय में ध्यान रखना पड़ेगा। अविचारी और मनमाना व्यवहार आपको मुसीबत में डाल सकता है। वाणी पर संयम रखना पड़ेगा अन्यथा किसी के साथ झगड़े-फसाद होने की संभावना है।
वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी के आशीर्वाद से नौकरी-धंधा और व्यवसाय के क्षेत्र में आज आपको लाभ ही लाभ है। इसके साथ मित्रों, सगे-संबंधियों और बुजुर्गों की तरफ से भी लाभ प्राप्ति का संकेत है।
धनु (Sagittarius): गणेशजी कहते हैं कि आज आपकी यश, कीर्ति और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में उच्च पदाधिकारी खुश रहने से पदोन्नति की संभावना बढ़ेगी। स्वास्थ्य बना रहेगा।
मकर (Capricorn): गणेशजी कहते हैं कि बौद्धिक कार्य या साहित्य लेखन जैसी प्रवृत्तियों के लिए आज अनुकूल दिन है। आपके व्यवसाय में नई विचारधारा आपके कार्यों को नया स्वरूप देंगे।
कुंभ (Aquarius): गणेशजी आपको आज निषेधात्मक कार्यों और नकारात्मक विचारों से दूर रहने की सलाह देते हैं। झगड़े-विवाद से बचें, क्रोध और वाणी पर संयम रखें।
मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि दैनिक कार्यों में से बाहर निकल कर आज आप घूमने-फिरने और मनोरंजन में समय बिताएंगे। स्वजनों और मित्रों के साथ पिकनिक पर जा सकते हैं। 

No comments:

Post a Comment