क्या 'नच बलिए' जीतने के लिए ब्लैक मेल कर रहे हैं सितारे? - sach ki dunia

Breaking

Monday, June 19, 2017

क्या 'नच बलिए' जीतने के लिए ब्लैक मेल कर रहे हैं सितारे?

टीवी के चर्चित कपल दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया डांस रियलिटी शो नच बलिए के फाइनल में पहुंच गए हैं. इनके फाइनल में पहुंचने पर सोशल मीडिया में तमाम तरह की बातें की जा रही हैं.

हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने दिव्यांका पर शो फिक्स करने का आरोप लगाया. रीजा यशल नाम की एक ट्विटर यूजर ने लिखा, मैंने एक आर्टिकल में पढ़ा है कि दिव्यांका स्टार प्लस को धमकी दे रही हैं कि वह उन्हें 'नच बलिए' का विनर बनाएं नहीं तो वह 'ये है मोहब्बतें' शो छोड़ देंगी. अगर यह सच है तो यह बड़ी गंदी और चीप हरकत है.

ट्विटर पर आए इस कमेंट पर दिव्यांका त्रिपाठी ने भी करारा ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, यह ट्वीट तुम्हारे लिए जवाब नहीं है मिस बैशर. यह उनके लिए जो तुम्हारी इस गलत खबर के चक्कर में पड़ सकते हैं. मैं जीतूं या नहीं लेकिन मैं मैदान छोड़ने वालों में से नहीं हूं #LongLiveYHM

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब नच बलिए के इस सीजन को लेकर इस तरह की खबर आई हो. इस शो की कंटेस्टेंट दिव्यांका त्रिपाठी और सनाया ईरानी के फैन्स ने एक ऑन लाइन लड़ाई शुरू कर रखी है और लगातार एक दूसरे पर कमेंट कर अपने फेवरेट स्टार को बेस्ट बताने में जुटे रहते हैं.

No comments:

Post a Comment