शिवराज के मंत्री की शर्मनाक करतूत, शादी में पैसे उठा रहे बच्चे को पीटा - sach ki dunia

Breaking

Wednesday, May 31, 2017

शिवराज के मंत्री की शर्मनाक करतूत, शादी में पैसे उठा रहे बच्चे को पीटा

मध्य प्रदेश के खाद्य मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे  की एक शर्मनाक करतूत सामने आई है। धुर्वे की एक वीडियो सोशल मीडिया पर आजकल खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह एक बच्चे को पीटते नजर आ रहे हैं।
 
मामला सोमवार का है। धुर्वे डिंडोरी जिले के शाहपुरा में मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के अंतर्गत आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने गए थे। विवाह का शबाब जोरों पर था मंत्रीजी भी उसी मस्ती में डूबे हुए थे। इस बीच उनके समर्थक नोट बरसाने लगे।

नोटों को उठाने के लिए कुछ बच्चे ओमप्रकाश धुर्वे के पास पहुंच गए। डांस करते धुर्वे ने बच्चे को पीटना शुरु कर दिया। बच्चे को पीटते हुए वे उसे बारात से बाहर खदेड़ आए। मंत्री का वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल होते ही लोगों की उनकी इस करतूत पर कड़ी प्रतिक्रियाएं देनी शुरु कर दी।

कांग्रेस ने इस घटना पर आपत्ति जताते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान सरकार के मंत्री पर सत्ता का नशा सवार है, जो राज्य के लिए समस्या बन जाएगी। मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता केके मिश्रा ने कहा कृषि मंत्री गौरी शंकर बिसेन ने खुलेआम सरकारी अधिकारियों को धमकी दी थी।

इसके अलावा 2 साल पहले मंत्री कुसुम मेहदेले ने एक विकलांग बच्चे को लात मार दी थी क्योंकि उसने उनसे कुछ दान देने के लिए कहा था। उन्होंने आगे कहा कि धुर्वे की शर्मनाक हरकत सामने है। मिश्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के लिए इस राज्य के गरीब लोगों के प्रति अपनी सरकार और मंत्रियों के दृष्टिकोण को स्पष्ट करने का समय है।

बता दें कि ये ऐसा पहला मामला नहीं है जब धुर्वे ने ऐसी हरकत की हो। इससे पहले भी वह एक वरिष्ठ अधिकारी के साथ बदसलूकी करके विवाद में फंस चुके हैं।

No comments:

Post a Comment