इंटीमेसी के दौरान महिलाओं का ये खास स्वभाव खोल देगा धोखेबाजी की पोल

महिलाओं पर बहस करना कोई नई बात नहीं है लेकिन वैज्ञानिकों ने एक खास आदत का खुलासा किया है, जिसके आधार पर आप तय कर पाएंगे कि कोई महिला वफादार है या नहीं
एक महत्वपूर्ण अध्ययन में पाया गया है कि यदि महिला एक से अधिक बार फेक ऑर्गेज्म करती है तो वह अपने साथी को कहीं-न-कहीं धोखा दे रही है।

चौंकिए मत, ये सच्चाई है और एक दिलचस्प शोध के तहत ये बात सामने आई है। इससे कोई भी अपने पार्टनर की वफादारी चैक कर सकता है।

हालांकि इस अध्ययन यह भी कहता है कि इसका मतलब यह कतई नहीं है कि जो महिला कम ऑर्गेज्म करती है वो ज्यादा धोखाधड़ी करती है, यह शोध फेक आर्गेज्म करने वाली औरतों के स्वभाव को चिह्नित करता है।शोधकर्ताओं ने इसके लिए महिलाओं और पुरुषों का एक समूह बनाया, जो अपने पार्टनर के साथ इंटीमेट रिश्तों में थे। महिलाओं से इसको लेकर लगातार पूछताछ की गई थी कि वो ऑर्गेज्म को लेकर क्या फील करती हैं और पुरुषों से पूछा गया था कि वो अपनी गर्लफ्रेंड के ऑर्गेज्म को लेकर कितनी बार सोचते हैं।

सभी प्रतिभागियों से पूछा गया था कि क्या कभी उन्होंने अपने साथी के साथ धोखाधड़ी की है।

'ह्यूमेन फीमेल ऑरगेज्म एज वोल्वेड सिग्नल' के अध्ययन में लेखक ने लिखा है कि फेक ऑर्गेज्म के सारे केस महिला सेक्स रिलेशन में बेवफाई और कम संतुष्टि से जुड़े थे।

दूसरे शब्दों में, फेक ऑर्गेज्म संबंध महिलाओं के सही और गलत रिलेशनशिप को लेकर बहुत कुछ कहता है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने