एग्जिट पोल पर राहुल गांधी ने राय देने से किया इंकार - sach ki dunia

Breaking

Friday, March 10, 2017

एग्जिट पोल पर राहुल गांधी ने राय देने से किया इंकार

नई दिल्ली। विधानसभा चुनावों के नतीजों से पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि वो एक्टिज पोल पर विश्वास नहीं करते हैं इसलिए वो इस पर प्रतिक्रिया देना उचित नहीं समझते। चुनावों से पहले आए एग्जिट पोल पर मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि यूपी में तो महागठबंधन को ही जीत मिलेगी।
बिहार चुनावों में फेल रहा एग्जिट पोल
मीडिया से बातचीत के दौरान राहुल ने कहा कि वो बिहार चुनावों के दौरान भी एग्जिट पोल देख चुके हैं और जान चुके हैं कि एग्जिट पोल कितना सटीक बैठते हैं इसलिए वो इस पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं देना चाहते हैं।
रची गई साजिश
एक तरफ राहुल जीत का दावा कर रहे हैं तो दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव नरेश अग्रवाल ने कहा कि एग्जिट पोल में उनके खिलाफ साजिश की गई है। मीडिया द्वारा बहुमत पर सवाल किए जाने पर नरेश ने कहा कि वो कैसे मान लें कि उन्हें बहुमत नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि सपा की सरकार ही दोबारा सत्ता पर काबिज होगी। बाकि की तस्वीर 11 मार्च को साफ हो जाएगी।
गठबंधन कोई बड़ी बात नहीं
आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि अगर सपा किसी पार्टी के साथ बहुमत पाने के लिए गठबंधन करती है तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं होगी क्योंकि गठबंधन सदियों से चला आ रहा है। इस दौरान उन्होंने BJP-PDP गठबंधन का हवाला भी दिया।

No comments:

Post a Comment